बकरा के चक्कर में इनको जाना पड़ा जेल, जानें क्या है माजरा?

पुलिस से मिली जानकारी के मुता​बिक कुसमी में अम्बिकापुर से पिकअप वाहन में फॉल सीलिंग का सामान छोड़ने आये तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया.

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: August 6, 2019, 2:58 PM IST
बकरा के चक्कर में इनको जाना पड़ा जेल, जानें क्या है माजरा?
बकरा चोरी के आरोप में बलरामपुर में तीन लोगों को जेल जाना पड़ा.
Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: August 6, 2019, 2:58 PM IST
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक बकरा तीन लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन गया है. बकरे की लालच ने तीन लोगों को जेल पहुंचा दिया है. पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद तीनों आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया. उसके बाद न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करवा दिया. बकरा मालिक की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

दरअसल पूरा मामला बलरामपुर जिले के कुसमी से जुड़ा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुता​बिक कुसमी में अम्बिकापुर से पिकअप वाहन में फॉल सीलिंग का सामान छोड़ने आये तीन युवकों ने रास्ते में एक बकरा देखा. वापसी के दौरान आरोपी राजा, आलम और राजुल ने मेन रोड पर नजर आए बकरा(खस्सी) को अपने पिकअप वाहन में चोरी के इरादे से लाद लिया. तीनों आरोपी अंम्बिकापुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मालिक की शिकायत पर कार्रवाई
बकरे को वाहन में डालते एक युवक​ ने आरोपियों को देख लिया. युवक ने इसकी जानकारी बकरा मालिक को दी. मालिक ने पुलिस को बकरा चोरी की शिकायत की. पुलिस ने आसपास के थानों में जानकारी दी. इसके बाद शंकरगढ़ पुलिस ने वाहन सहित आरोपियों को पकड़ा और कुसमी पुलिस को सुपुर्द कर दिया. कुसमी पुलिस मामले में तीनों आरोपियों को पकड़कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया.
First published: August 6, 2019, 2:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...