लाइव टीवी

बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दो पुलिसकर्मी सहित तीन की मौत
Balrampur-Ramanujganj News in Hindi

Upesh sinha | News18 Chhattisgarh
Updated: April 3, 2020, 4:24 PM IST
बलरामपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दो पुलिसकर्मी सहित तीन की मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में हुए गुरुवार रात को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में हुए गुरुवार रात को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो पुलिसकर्मी (Police Officer) भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि हादसा अंबिकापुर- रामानुजगंज मुख्य मार्ग पर हुआ है. हादसे में घायल एक आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक अन्य आरक्षक और युवक ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, राजपुर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक बलरामपुर के दो आरक्षक और व्यापारी के साथ राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बासेन गए हुए थे. तीनों गुरुवार रात बाइक से राजपुर लौट रहे थे. इसी दौरान झिंगो गाव के पास सब्जी से भरी पिकअप ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जोरदात टक्कर में बाइक सवार दूर जाकर गिर गए.



टक्कर इतनी भयानक थी कि एक आरक्षक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. तो वहीं दूसरे आरक्षक और एक युवक को गंभीर हालत में अंबिकापुर ले जाया जा रहा था. रास्ते में दोनों की मौत हो गई. हादसे के बाद पिकअप सवार मौके से भाग निकला.



सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरूवार रात बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में अम्बिकापुर-रामानुजगंज मार्ग पर ग्राम झींगों के समीप सड़क दुर्घटना में दो पुलिस कर्मियों सहित तीन व्यक्तियों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है. उन्होंने तीनों मृतकों के परिवारजनों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है. सीएम बघेल ने बलरामपुर जिला प्रशासन को मृत व्यक्तियों के परिजनों को हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: 
कोरोना संकट के बीच अब रायपुर में फैला पीलिया, यहां मिले 9 मरीज 

CM भूपेश बघेल ने PM नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, इस वजह से की 1016 करोड़ की मांग

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading