लाइव टीवी

खबर का असर: एनएच के साथ कुसमी में बाईपास सड़क की सौगात
Balrampur-Ramanujganj News in Hindi

Upesh sinha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 21, 2018, 1:19 PM IST
खबर का असर: एनएच के साथ कुसमी में बाईपास सड़क की सौगात
जिला कलेक्टर अवनीश कुमार शरण

बलरामपुर जिले में प्रशासन ने राजपुर शंकरगढ़, कुसमी और करौधा से झारखंड जाने वाले मार्ग को एनएच में शामिल कर लिया है. इसका सर्वे भी करा लिया गया है. वहीं कुसमी में जल्द ही एक बाईपास सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर होने वाला है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक बार फिर ईटीवी/न्यूज 18 की खबर का असर हुआ है. इस बार एक नहीं बल्कि दो खबरों का असर हुआ है. इसमें पहली खबर ईटीवी/न्यूज 18 ने बारिश के समय में कुसमी-करौधा मार्ग की जर्जर पुल की खबर के साथ इस मार्ग की महत्ता के बारे में भी बताया था. दरअसल, यह मार्ग झारखंड की राजधानी रांची समेत कई शहरों को जोड़ता है. वहीं दूसरी कुसमी नगर पंचायत में रिंग रोड नहीं होने की वजह से बड़े वाहनों के चलने से धूल फांक रही शहर के बारे में बताया था.

ऐसे में बारिश के दिनों में कुसमी करौधा मार्ग के रातासिली के जर्जर पुल के साथ मार्ग की महत्वपूर्णता शासन और प्रशासन तक पहुंचाया. ऐसे में झारखंड और बिहार समेत कई राज्यों को जोड़ने मार्ग पर अब एनएच बनने की खबर सुनकर लोगों में खुशी का माहौल है और वे इसके लिए शासन प्रशासन को धन्यवाद दे रहे हैं.

वहीं गोपीनगर जन समस्या निवारण शिविर के दौरान जिला कलेक्टर अवनीश कुमार शरण ने ईटीवी को बताया कि प्रशासन ने एनएच जो राजपुर शंकरगढ़, कुसमी और करौधा से झारखंड जाने वाले मार्ग एनएच में शामिल होने वाला है. इसका सर्वे करा लिया गया है. वहीं कुसमी में जल्द ही एक बाईपास सड़क का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा.



बहरहाल, ईटीवी/न्यूज 18 ने एक बार फिर से जनता की परेशानियों को खबर के माध्यम से शासन -प्रशासन को रूबरू कराकार सामाजिक सरोकार की भूमिका निभाई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलरामपुर-रामानुजगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2018, 1:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading