Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh: सिर्फ 60 रुपये के लिए हत्या, रस्सी से महिला का गला घोंटा, फिर लाश खेत में फेंकी

Chhattisgarh: सिर्फ 60 रुपये के लिए हत्या, रस्सी से महिला का गला घोंटा, फिर लाश खेत में फेंकी

Murder in Balrampur: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में 60 रुपए के लिए महिला की हत्या.

Murder in Balrampur: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में 60 रुपए के लिए महिला की हत्या.

Balrampur Crime News: बलरामपुर (Balrampur crime) जिले में एक महिला की हत्या (murder in chhattisgarh) महज 60 रुपये के लिए कर दी गई. विवाद शराब की एक बोतल के लिए था. महिला ने दोनों आरोपियों को शराब की बोतल बेची थी, लेकिन उसे उसके पैसे नहीं मिले थे. पैसे मांगने पर आरोपियों ने महिला की हत्या कर लाश खेत में फेंक दी.

अधिक पढ़ें ...

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के पोडीखर्द गांव से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दो लोगों ने एक महिला की हत्या मात्र 60 रुपये के लिये कर दी. जानकारी के मुताबिक प्रार्थी सिंधेश्वर नगेशिया ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया थी कि उसकी मां धदनी नगेशिया  की लाश मंगरु नाम के व्यक्ति के खेत में मिली है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची. महिला के शव को बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया. जब पीएम रिपोर्ट में सामने आता है तो हत्या की जानकारी पुलिस को मिलती है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू किया.

जांच में पुलिस को पता चला कि मृतिका छन्दनी नगेशिया की 13 तारीख को हत्या आरोपी चांदु नगेशिया और राजकुमार नगेशिया नें रस्सी से गल्ला घोटकर कर दी. उसके बाद लाश को खेत में फेंक दिया. जब हत्या की वजह का खुलासा हुआ तो पता चला कि हत्या महज 60 रुपये के लिए कर दी गई.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ ने लगाई स्वच्छता में हैट्रिक, दिल्ली में CM भूपेश बघेल को राष्ट्रपति देंगे अवॉर्ड

हत्या के मामले में फरार आरोपी की तलाश जारी

दरअसल, मृतिका छन्दनी नगेशिया ने आरोपी चांदु नगेशिया को एक बोतल शराब बेची थी जिसके पैसे चांदु नगेशिया ने नहीं दिया था. इसके बाद मृतिका बार -बार पैसों की मांग करती थी. गुस्से में आकर  छन्दनी आरोपियों से अभद्रता भी करती थी. यही कारण था कि शराबियों को गुस्सा आया और महिला की रस्सी से गल्ला घोंटकर हत्या कर दी. वही पुलिस ने आरोपी चांदु नगेशिया को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. साथ ही उसके साथी राजकुमार नगेशिया फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

Tags: Balrampur news, Brutal Murder, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर