जगदलपुर के सुने मकान में मिला 20 जिंदा कारतूस से भरा बैग, जांच में जुटी पुलिस

जिंदा कारतूस मिलने के मामले में पुलिस जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले के जगदलपुर (Jagadalpur) के पुलिस (Police) लाइन के एक मकान में पुलिस को संदिग्ध बैग मिला है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले के जगदलपुर (Jagadalpur) के पुलिस (Police) लाइन के एक मकान में पुलिस को संदिग्ध बैग मिला है. बैग में इंसास के एक मैगजीन और 20 जिंदा कारतूस मिले हैं. जिंदा कारतूस व मैगजीन की बरामदगी के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. इसके तहत तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया. बताया जा रहा है कि अब तक जांच में ये साफ हो गया है कि जो कारतूस मिले हैं, वो पुलिस विभाग के ही हैं.

जगदलपुर पुलिस (Jagadalpur Police) के मुताबिक किसी और ने नहीं बल्कि पुलिस के ही एक जवान द्वारा बैग में रखकर इसे फिकवाया गया हैं. बोधघाट पुलिस ने जिन तीन लोगों को हिरासत में लिया है, उनमें दो जिला पुलिस बल के जवान हैं और एक आम व्यक्ति है. अब तक हुई पूछताछ में ये सामने आया है कि एक जवान ने दूसरे जवान को बैग में रखकर ये कारतूस फेकने के लिए दिए थे, लेकिन दूसरे जवान ने ये बैग खुद न फेंककर इसे तीसरे व्यक्ति को फेंकने के लिए दे दिया.

सीसीटीवी फूटेज में दिखा संदिग्ध
सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज जो पुलिस के हाथ लगे हैं, उसमें वह तीसरा व्यक्ति दिखाई दे रहा है, जिसने बैग फेंका है. हालांकि पुलिस अभी तक ये नहीं जान पायी है कि जिला पुलिस बल के जवान ने ये कारतूस किस नियत से गायब किए थे. फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही हैं और जो रिपोर्ट पुलिस के सामने आएगी उसके आधार पर तीनों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया जाएगा. मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:
भिलाई ट्रिपल मर्डर केस: पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा- 'पुलिस धान जब्त करने में व्यस्त, अपराधगढ़ बना छत्तीसगढ़' 

भिलाई स्टील प्लांट से 64 लाख रुपये का कॉपर चोरी, CISF जवान समेत 3 गिरफ्तार 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.