• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • जगदलपुर से 10 लाख रुपये कीमती 210 किलो गांजा जब्त, 1 आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर से 10 लाख रुपये कीमती 210 किलो गांजा जब्त, 1 आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल सरकार ने पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगाया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

हिमाचल सरकार ने पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगाया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagadalpur) ओडिशा (Odisha) मार्ग पर सीमावर्ती थाना क्षेत्र नगरनार में गांजा तस्कर के खिलाफ पुलिस (Police) ने बड़ी कार्रवाई की है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagadalpur) ओडिशा (Odisha) मार्ग पर सीमावर्ती थाना क्षेत्र नगरनार में गांजा तस्कर के खिलाफ पुलिस (Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने एक वाहन में 210 किलोग्राम गांजा ले जा रहे एक शख्स को गिरफ्तार (Arrest) किया है. बताया जा रहा है कि नगरनार थाना क्षेत्र की पुलिस को ये जानकारी मिली थी एक शख्स इनोवा वाहन में गांजा छिपाकर जगदलपुर की तरफ आ रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने बम्हनी आमागुड़ा चौक पर वाहन को रोका और तलाश की.

पुलिस (Police) ने जिस वाहन की जांच की उसका नंबर मध्यप्रदेश का मिला है. वाहन की तलाशी लिए जाने पर वाहन की डिक्की में पांच-पांच किलोग्राम के पैकेट में कुल 42 पैकेट गांजा पुलिस ने बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग दस लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है. आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह गांजा ओडिशा से लेकर आ रहा था और उसे बिलासपुर के रास्ते पेंड्रा ले जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने मादक पदार्थ की धारा के तहत आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है.

ओडिशा में सक्रिय हैं तस्कर
बता दें कि छत्तीसगढ़ और ओडिशा की सीमा पर गांजा तस्कर सक्रिय रहते हैं. आए दिन ओडिशा से छत्तीसगढ़ व अन्य राज्यों में अवैध रूप से गांजा तस्करी करने वालों पर कार्रवाई की जाती रही है. पिछले महीने कोंडागांव में एक एंबुलेंस में गांजा तस्करी की जा रही थी. इसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा था. इसके अलावा जगदलपुर, सुकमा में महीने में ही दर्जनों मामले गांजा तस्करी से जुड़े दर्ज होते हैं. लगातार इस तरह की कार्रवाई की जाती रही है.

ये भी पढ़ें:
स्कूल में प्रेयर के दौरान बेहोश हुईं 20 छात्राएं, होश आने पर बोलीं- 'भूत दिखता है' 

दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने CM भूपेश बघेल, BJP की लिस्ट से डॉ. रमन सिंह का नाम गायब 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज