• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • बस्तर में 7 साल की बच्ची से रेप, ग्वालियर भागने की फिराक में आरोपी गिरफ्तार

बस्तर में 7 साल की बच्ची से रेप, ग्वालियर भागने की फिराक में आरोपी गिरफ्तार

5 महीने की बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाला चचेरा भाई गिरफ्तार (file photo)

5 महीने की बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाला चचेरा भाई गिरफ्तार (file photo)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिला मुख्यालय जगदलपुर (Jagadalpur) में एक 7 साल की बच्ची से रेप (Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिला मुख्यालय जगदलपुर (Jagadalpur) में एक 7 साल की बच्ची से रेप (Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. घर के बाहर खेल रही बच्ची को आरोपी अपने घर ले गया और वहां उसने कुकर्म की वारदात की. शहर के दलपत सागर इलाके में बिल्डिंग के निर्माण कार्य के लिए आरोपी ग्वालियर से जगदलपुर आया था. इसी दौरान घर के बाहर खेल रही मासूम को उसने अपनी हवश का शिकार बनाया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बस्तर पुलिस (Bastar Police) से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी बसंत जाटव मध्यप्रदेश के ग्वालियर का रहने वाला है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ग्वालियर फरार होने की फिराक में था. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार की दोपहर को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. अब उसे कानूनी कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

पीड़िता की मां ने की शिकायत
बच्ची रोते हुए घर पहुंची और उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी. इसके बाद पीड़िता की मां ने जगदलपुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ रेप की धारा 376 व पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. पुलिस ने आरोपी को उसके घर के बाहर से ही गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:
बालोद में स्कूली छात्रा का अपहरण कर 8 किलोमीटर तक घुमाया, आरोपियों की तलाश में पुलिस ने की नाकाबंदी

देवी काली की सवारी बताकर त्रिसूल-खप्पर लिए सड़क पर मचाया उत्पात, पुलिस ने पकड़ा तो उतरा पाखंड

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज