Assembly Banner 2021

खेलते वक्त अचानक पैरावट में लगी आग, झुलसने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत

पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

घटना से बाद से पूरे इलाके में मातम फैल गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है.

  • Share this:
जगदलपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) इलाके में मंगलवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया. शहर के डिमरापाल इलाके में आग से झुलसकर दो बच्चों को दर्दनाक मौत हो गई है. दोनों बच्चे भाई थे और घर के पास पैरावट में खेल रहे थे. खेलते-खेलते अचानक पैरावट में आग लग गई. बच्चे आग में फंस गए और बुरी तरह झुलस गए. आस-पास के लोगों ने बच्चों को बड़ी मशक्कत से आग से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया. लेकिन बच्चों की जान नहीं बच पाई. मंगलवार को एक बच्चे की मौत हो गई, तो वहीं एक बच्चे ने बुधवार सुबह दम तोड़ा. घटना से बाद से पूरे इलाके में मातम फैल गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है.



घर के बाहर खेल रहे थे बच्चे



मिली जानकारी के मुताबिक, भानपुरी थाना क्षेत्र के टिकनपाल ग्राम पंतायत के आश्रित मोहल्ला पुजारी पारा के रहने वाले दो भाई घर के बाहर रखे पैरावट में खेल रहे थे. एक बच्चे की उम्र तीन साल तो दूसरे बच्चे की चार साल बताई जा रही है. बच्चों को पढ़ाई करने आंगनबाड़ी जाना था. लेकिन दोनों घर के बाहर खेलने लगे. इसी दौरान पैरावट में अचानक आग लग गई और दोनों बच्चे उसमें फंस गए.
chhattisgarh news, cg news, husband and wife burned alive, husband and wife burned alive in bhilai, bhilai crime news, husband and wife murder, husband wife burned alive, burned alive, छत्तीसगढ़ न्यूज, सीजी न्यूज, भिलाई न्यूज, पति पत्नी की हत्या, पति पत्नी को जिंदा जलाया, भिलाई में पति पत्नी को जिंदा जलाया, जिंदा जलाया, पति पत्नी को जिंदा जलाकर हत्या, क्राइम न्यूज, भिलाई क्राइम न्यूज, bhilai triple murder case, भिलाई मर्डर केस, भिलाई ट्रिपल मर्डर केस. bhilai murder case
खेलने के दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ. (प्रतीकात्मक फोटो)


झुलसने से दोनों बच्चों की मौत

आग लगते ही बच्चे चिल्लाने लगे. बच्चों की आवाज सुनकर आस-पास के लोग फौरन पहुंचे और बच्चों को जलते पैरावट से बाहर निकालने की कोशिश करने लगे. काफी मशक्कत के बाद बच्चों को बाहर निकाला गया. कहा जा रहा है कि बच्चे 90 फीसदी जल गए थे. तत्काल उन्हें इलाज के लिए डिमरापाल के मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां एक बच्चे ने पहले ही दम तोड़ दिया था. वहीं बुधवार को इलाज के दौरान दूसरे बच्चे की भी मौत हो गई. फिलहाल, दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. डिमरापाला चौकी में मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें: 
गंगरेल बांध में पलटी नाव, दो की मौत, रेस्क्यू टीम ने 7 लोगों को निकाला बाहर

मतदान दल को 3 घंटे बनाया बंधक, सरपंच पद प्रत्याशी के समर्थकों पर लगा आरोप 

CM भूपेश बघेल ने रायपुर से कार्गो प्लेन की मांगी अनुमति, गृहमंत्री अमित शाह ने दिया ये जवाब 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज