Home /News /chhattisgarh /

सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया को 24 घंटे के भीतर बस्तर छोड़ने की धमकी

सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया को 24 घंटे के भीतर बस्तर छोड़ने की धमकी

बेला भाटिया. फाइल फोटो

बेला भाटिया. फाइल फोटो

सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया को 24 घंटे की भीतर छत्तीसगढ़ का बस्तर जिला छोड़ने की धमकी दी गई है. धमकी देने आए अज्ञात लोगों ने उन लोगों को भी धमकी दी है जिनके घर में बेला भाटिया किराए पर रहती हैं.

    सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया को 24 घंटे की भीतर छत्तीसगढ़ का बस्तर जिला छोड़ने की धमकी दी गई है. धमकी देने आए अज्ञात लोगों ने उन लोगों को भी धमकी दी है जिनके घर में बेला भाटिया किराए पर रहती हैं. उन्होंने कहा है कि अगर बेला भाटिया ने यह जगह नहीं छोड़ी तो वे उन्हें और उनके मकान मालिक को जलाकर मार डालेंगे.

    रेप पीड़िता की मदद करने पर मिली धमकी

    इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बस्तर जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत पंडरीपानी में अक्टूबर 2015 से जनवरी 2016 के बीच एक स्थानीय महिला का कई बार रेप किया गया. इसी मामले में बेला भाटिया मानवाधिकार आयोग के साथ पीड़िता का बयान दर्ज कराने पहुंची थी. यही बात कुछ लोगों को नागंवार गुजरी और उनपर नक्सल गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा दिया.

    आरोप है कि सोमवार को कुछ अज्ञात लोग पंडरीपानी गांव में बेला भाटिया के घर पहुंचे और उन्हें 24 घंटे भीतर यह जगह छोड़ने की धमकी दी. ऐसा नहीं करने पर जिंदा जलाकर मारने की धमकी दी.

    बेला की सुरक्षा में पुलिसबल तैनात

    सहायक पुलिस महानिरीक्षक पीएचक्यू अभिषेक पाठक ने बताया कि कुछ लोग बेला भाटिया पर नक्सल गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा रहे थे. इसी के विरोध में वे उनके घर के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे थे. मौके पर पुलिस बल के पहुंचते ही वे वहां से चले गए. बेला भाटिया की सुरक्षा में उपनिरीक्षक कृपाल सिंह गौतम के नेतृत्व में 4 महिला पुलिस कर्मचारियों सहित 15 पुलिस कर्मचारियों का बल तैनात किया गया है.

    प्रदर्शन करने वाले लोगों का आरोप है कि बेला के पति जॉन द्रेज विदेशी मूल के हैं और वे देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं.

    Tags: Bastar news, Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर