लाइव टीवी

तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने निकाला युवक का शव

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: September 21, 2018, 1:56 PM IST
तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने निकाला युवक का शव
तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने निकाला युवक का शव

तीन दिन तक लापता युवक की खोजबीन के बाद जगदलपुर से 6 सदस्यीय गोताखोर की टीम ने बीते गुरुवार की देर रात तक कड़ी मशक्कत कर युवक के शव खोज निकालने में बड़ी सफलता हासिल की.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जगदलपुर के कोसारटेडा बांध में बीते मंगलवार को नाव पलटने से एक ग्रामीण डूब गया था, जिसके शव को तीन दिन बाद गोताखोरों की कड़ी मशक्कत के बाद खोज निकाला गया है. मिली जानकारी के मुताबिक जिले के भानपुरी क्षेत्र के ग्राम खड़का निवासी बाधेराम ने माइक और स्पीकर सेट ग्राम छुरावंड में गणेशोत्सव कार्यक्रम में किराए पर दिया था.

लिहाजा, इसी क्रम में बीते मंगलवार की शाम को गणेश विसर्जन के बाद माइक सेट और जनरेटर वापस लेने के बाद अपने साथी समूलाल के साथ नाव से वापस लौट रहा था. तभी नाव (डोंगी) हवा की हिलोरों के कारण डगमगाते हुए गहरे पानी में पलट गई. बाधेराम किसी तरह तैरकर बाहर निकल गया, लेकिन उसका साथी सामूलाल नाव पलटने से डूब गया.

इस दौरान अपने साथी की काफी देर तक खोजबीन की, लेकिन पानी से नहीं निकलने पर बाधेराम ने इसकी जानकारी गांव वालों और परिजनों को दे दी. बाधेराम की जानकारी के बाद गांव वालों ने अपने स्तर पर समूलाल को खोजने की काफी कोशिश की, जब सफलता नहीं मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी भानपुरी पुलिस को दे दी.

इधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल कोसारटेडा बांध पहुंचकर युवक की खोजबीन शुरू की. तीन दिन तक लापता युवक की खोजबीन के बाद जगदलपुर से 6 सदस्यीय गोताखोर की टीम को बुलाया गया. इसके बाद बीते गुरुवार की देर रात तक चली खोजबीन के बाद युवक के शव खोज निकालने में टीम को बड़ी सफलता मिली. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- मायावती-अजीत जोगी ने किया गठबंधन, कांग्रेस बोली- अकेले लड़कर बनाएंगे सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...