लाइव टीवी

बस्तर: घर लौट रही बच्ची पर आवारा कूत्ते का हमला, नोचा कान, सिर पर भी लगी चोट

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: June 24, 2019, 7:30 PM IST
बस्तर: घर लौट रही बच्ची पर आवारा कूत्ते का हमला, नोचा कान, सिर पर भी लगी चोट
छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर में सोमवार को एक बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया.

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर में सोमवार को एक बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. इस हमले में बच्ची बुरी तरह घायल हो गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले के जगदलपुर में सोमवार को एक बच्ची पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. इस हमले में बच्ची बुरी तरह घायल हो गई. आंगनबाड़ी से पढ़ाई कर घर लौटते समय बच्ची पर कुत्ते ने हमला किया. कुत्ते ने बच्ची के कान को नोच लिया. इससे कान का एक हिस्सा बच्ची के शरीर से अलग हो गया है. इसके अलावा बच्ची के सिर पर भी गंभीर चोंटें आई हैं. मासूम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

जगदलपुर जिले के बस्तर ब्लाक में ​हुई इस घटना के बाद से क्षेत्र में कुत्तों को लेकर हड़कंप मच गया है. बच्ची को प्राथमिक इलाज के बाद राजधानी रायपुर में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. बस्तर ब्लाक के बस्तर हाट के पास रहने वाली पांच साल की बच्ची आंगनबाड़ी से पढ़ने के बाद अपने घर वापिस लौट रही थी. इसी दौरान घर से कुछ दूरी पर बस्तर हाट के पास आवारा कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया.

स्थानीय लोगों ने छुड़ाया
हमले के दौरान जहां बच्ची के सिर के पिछले हिस्से में कुत्ते के दांतों के निशान हैं तो वहीं दाहिना कान भी पूरी तरह से अलग हो गया. कुत्ते के हमले से लहू लुहान हो चुकी बच्ची को आसपास के लोगों ने किसी तरह छुड़ाया और उसके बाद बच्ची को तत्काल मेडिकल कॉलेज डिमरापाल भेजा गया. जहां बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है. इस घटना से गांव में कुत्तों के बढ़ते आतंक को लेकर नगर पंचायत के अधिकारियों के खिलाफ काफी ज्यादा नाराजगी बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: बीजापुर जिला पंचायत CEO पर पत्रकारों से बदसलूकी का आरोप, छीने कैमरा और मोबाइल फोन! 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ ने योग करने में दिखाया उत्साह, बनाया ये खास रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: अब बस्तर में भी चमकी बुखार की दस्तक, तीन बच्चे बीमार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...