Home /News /chhattisgarh /

बस्तर में ऑटो रिक्शा की अज्ञात वाहन से टक्कर, 3 महिलाओं समेत 4 की मौत, 3 लोग घायल

बस्तर में ऑटो रिक्शा की अज्ञात वाहन से टक्कर, 3 महिलाओं समेत 4 की मौत, 3 लोग घायल

हादसे के शिकार लोग ऑटो रिक्शा में सवार होकर देवड़ा में लगने वाले साप्ताहिक बाजार जा रहे थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हादसे के शिकार लोग ऑटो रिक्शा में सवार होकर देवड़ा में लगने वाले साप्ताहिक बाजार जा रहे थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chhattisgarh News: पुलिस के मुताबिक ऑटो रिक्शे में सात लोग सवार होकर देवड़ा में लगने वाले साप्ताहिक बाजार जा रहे थे. जब वो चमिया-देवड़ा मार्ग पर थे तब एक वाहन और ऑटो रिक्शे के बीच टक्कर हो गई. इस घटना में सोनी बाई व मती बाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए

अधिक पढ़ें ...

    बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर (Bastar) जिले में एक अज्ञात वाहन और ऑटो रिक्शा के बीच टक्कर हो गई. यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस सड़क हादसे (Road Accident) में तीन महिलाओं और एक लड़की की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं. दुर्घटना भानपुरी थाना क्षेत्र के चमिया-देवड़ा मार्ग की है. बस्तर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि चमिया-देवड़ा मार्ग पर ऑटो रिक्शा और एक वाहन के बीच हुई टक्कर में मती बाई कश्यप (50 वर्ष), सोनी बाई कश्यप (60 वर्ष), जानकी कश्यप (15 वर्ष) और फूलमती मौर्य (22 वर्ष) की मौत हो गई है.

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ऑटो रिक्शे में सात लोग सवार होकर देवड़ा में लगने वाले साप्ताहिक बाजार जा रहे थे. जब वो चमिया-देवड़ा मार्ग पर थे तब एक वाहन और ऑटो रिक्शे के बीच टक्कर हो गई. इस घटना में सोनी बाई व मती बाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और पांच अन्य लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. पुलिस द्वारा शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया.

    अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान घायल फूलमती और जानकी की भी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से वाहन चालक फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. (भाषा से इनपुट)

    Tags: Bastar news, Major accident, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर