लाइव टीवी

बस्तर में आम आदमी पार्टी की रैली में पहली बार दिखी इतनी भीड़!

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: September 7, 2018, 6:26 PM IST
बस्तर में आम आदमी पार्टी की रैली में पहली बार दिखी इतनी भीड़!
बस्तर में सोमनाथ भारती ने किया रोड शो.

साल 2018 में छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में हर दल अपनी किस्मत आजमाने में लगा हुआ है.

  • Share this:
साल 2018 में छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में हर दल अपनी किस्मत आजमाने में लगा हुआ है. इसमें कुछ ऐसे भी नवोदित दल हैं, जिनका अब तक छत्तीसगढ़ में कोई जनाधार नहीं था. छत्तीसगढ़ में अपनी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी भी इस बार जोर अजामाइश में लगी है. हर दल की तरह आम आदमी पार्टी भी बस्तर को फोकस करते हुए चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी में है.

बस्तर के संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में पांच कार्यकर्ताओं वाली पार्टी आप के शीर्ष नेता दिल्ली सरकार में मंत्री रहे पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती शुक्रवार को जगदलपुर पहुंचे. पांच कार्यकर्ताओं वाली इस पार्टी में आज सैकड़ा भर लोगों की भीड़ चर्चा का विषय रही. चर्चा इस बात की थी कि अचानक इतनी बड़ी संख्या में आप पार्टी के समथर्क कहां से आ गए. बाद में पता चला कि चुनाव का मौसम है. इसलिए शक्ति प्रदशर्न करने के लिए समथर्कों की इस भीड़ को संभाग के अलग अलग जिलों से लाया गया.

जगदलपुर एयरपोर्ट दंडामी माडिया चौक में सोमनाथ भारती का एक रोड शो शुरू हुआ, जिसमें पांच कार्यकर्ताओं के साथ अलग अलग जगहों से लायी गयी भीड़ भी शामिल थी. इस रोड शो की खास बात ये थी कि बहुत बड़ा कोई तामझाम नहीं था. पूर्व कानून मंत्री पैदल रोड शो करते हुए लोगों के बीच से गुजर रहे थे. रोड शो के दौरान न्यूज 18 की टीम से बातचीत करते हुए सोमनाथ भारती ने कहा कि डॉ. रमन सरकार ने पिछले 15 सालों में कोई विकास नहीं किया है. बस्तर की हालत लगातार खराब होती जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2018, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...