Assembly Banner 2021

बस्तर में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस पेड़ से टकराई, 7 घायल

हादसे में घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है. (Demo Pic)

हादसे में घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है. (Demo Pic)

फिलहाल हादसे में घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है.

  • Share this:
जगदलपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) ब्लॉक में बुधवार को एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. एक यात्री बस अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 7 यात्री घायल हो गए. माना जा रहा है कि गाड़ी के तेज रफ्तार में होने की वजह से हादसा हुआ है. हादसे के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलते ही भानपुरी पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला. फिलहाल हादसे में घायल लोगों का इलाज किया जा रहा है.


हादसा बस्तर ब्लॉक के मांझीपारा इलाके में हुई. बस पहले अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई फिर पलट गई. हादसे के दौरान बस में सवार सात यात्री सवार थे जो घायल हो गए हैं. घायलों को इलाक के लिए अस्पताल भेजा गया है.


ऐसे हुआ हादसा


भानपुरी एसडीओपी बेहार ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए बताया कि जगदलपुर के बस्तर ब्लॉक में बुधवार को तेज बारिश हुई. तेज रफ्तार बस बारिश के चलते अचानक पेड़ से टकराकर पलट गई. हादसे में बस में बैठे सात यात्रियों को चोट आई है. घायलों को फौरन 108 की मदद से बस्तर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया है.




एसडीओपी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर हुई इस दुघर्टना के बारे में बताया जा रहा है कि नरेश ट्रेवल्स की बस है जो कि रायपुर से जगदलपुर की तरफ आ रही थी. बारिश की वजह से एक मोड पर जैसे ही ड्राइवर ने ब्रेक लगाया है. इसके चलते बस का नियंत्रण बिगड़ गया और ये हादसा हुआ. इस घटना के बाद आस-पास के ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे. ग्रामीणों ने पुलिस और 108 की मदद करते हुए बस यात्रियों को बस से निकाला.






ये भी पढ़ें: 




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज