BJP सांसद ने श्रमिकों को अब बांटीं रमन सरकार के समय की साइकिलें

जगदलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के बस्तर सांसद दिनेश कश्यप द्वारा मुख्यमंत्री साइकिल योजना के तहत साइकल बांट दिए जाने का मामला विवादों में घिरता हुआ नजर आ रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के बस्तर सांसद दिनेश कश्यप द्वारा मुख्यमंत्री साइकिल योजना के तहत साइकल बांट दिए जाने का मामला विवादों में घिरता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, मंगलवार को जगदलपुर अभिनंदन पार्क में प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन योजना की लांचिंग का कार्यक्रम था.

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी द्वारा कार्य गुजरात वस्त्रालय में जो सभा आयोजित की गई थी, उस कार्यक्रम में पहुंचे कामगारों को सांसद दिनेश कश्यप ने मुख्यमंत्री साइकिल योजना के तहत साइकिल बांटी थी. इसका मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव में साइकिल वितरण से बीजेपी के लिए फायदे का सौदा होना माना जा रहा है, लेकिन जो साइकिलें कामगारों को बांटी गई, वे सभी पुराने स्टॉक की साइकिलें हैं.

ऐसी 56 साइकिलें कामगारों को मुख्यमंत्री साइकिल योजना लिखा हुआ बांटी गई. बता दें कि बीजेपी सांसद दिनेश कश्यप के अलावा बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. वहीं जब सांसद महोदय
से इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि ये हमारे शासन के समय की योजना है. इसलिए हम इसे बांट रहे हैं. अगर वर्तमान सरकार उसे लागू करती है, तो उन्हें भी इसका श्रेय मिलेगा.
ये भी पढ़ें:- भिलाई में दिनदहाड़े गोली चलाकर 9 लाख रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस



ये भी पढ़ें:- कांकेर में नक्सलियों का छुपाए हथियार बरामद, सर्चिंग के दौरान सुरक्षा बलों को मिली कामयाबी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज