वीडियो कॉल पर बात के बाद सीएफ आरक्षक ने खुद को मारी गोली, जांच शुरू

बस्तर (Bastar) के 5वीं वाहिनी कंगोली में सीएएफ (CAF) में आरक्षक के पद पर पदस्थ सुभाष यादव 35 वर्ष का शव बरामद किया गया है.

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: August 16, 2019, 12:32 PM IST
वीडियो कॉल पर बात के बाद सीएफ आरक्षक ने खुद को मारी गोली, जांच शुरू
छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र में सुरक्षा बल के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.
Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: August 16, 2019, 12:32 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र में सुरक्षा बल के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि खुद को गोली मारने से पहले जवान वीडियो कॉल कर किसी से बात कर रहा था. मामले की जांच में जुटी पुलिस (Police) ने पारिवारिक विवाद के कारण जवान के आत्महत्या करने की आशंका जता रही है. मामले में जांच जारी है.

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की शाम को जगदलपुर (Jagadalpur) शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर 5वीं वाहिनी कंगोली में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक जवान ने अपने सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जवान ने अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारने की बात कही जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची परपा थाना पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मोर्चे पर तैनात था जवान
बस्तर के परपा थाना प्रभारी चंद्र शेखर श्रीवास ने मीडिया को बताया कि 5वीं वाहिनी कंगोली में सीएएफ (CAF) में आरक्षक के पद पर पदस्थ सुभाष यादव 35 वर्ष का शव बरामद किया गया है. आरक्षक बोरगांव कोंडागांव का निवासी था. पिछले दिनों वह छुट्टी पर गया हुआ था और 12 अगस्त को ही लौटा था. 14 अगस्त को ड्यूटी करने के बाद बीते गुरुवार की शाम करीब 4 बजे के लगभग मोर्चे में तैनात था और अचानक गोली चलने की आवाज आई. जिसके बाद जब साथी वहां पहुंचे. तो खून से लथपथ जवान का शव देखा. पुलिस को सूचना दिया गया, जिसके बाद इस बात का पता चला कि जवान ने 2 गोली मारी है. फिलहाल मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

यहां बाबू ने की खुदकुशी
छत्तीसगढ़ के जांजगरी चांपा जिले में भी एक शासकीय कर्मचारी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. शुक्रवार को जांजगीर कलेक्ट्रेट के बाबू का शव रेल पटरी के किनारे से बरामद किया गया. ट्रेन के सामने कूदकर उसने खुदकुशी की. खोकसा रेलवे फाटक के रेलवे ट्रैक पर बाबू लोचन साहू का शव पड़ा मिला. परिवारिक विवाद के बाद आत्महत्या करना बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: खूंखार नक्सली हिड़मा के गढ़ में CRPF ने लहराया तिरंगा, यहां लोगों ने पहली बार देखा देश का झंडा!  
Loading...

ये भी पढ़ें: 26 जवानों की हत्या में शामिल 'नक्सली' ने पुलिस को बनाया भाई, कही ये बात... 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...