Assembly Banner 2021

BJP की योजनाओं में अपनी फोटो लगाकर काम कर रहे हैं सीएम भूपेश बघेल: रमन सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का सर्वर डाऊन हो गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का सर्वर डाऊन हो गया है.

डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) कहा कि कांग्रेस (Congress) खरीद-फरोख्त की राजनीति कर रही है. 10 महीनों की सरकार जनता से दूर होती जा रही है. प्रशासन को ताश की गड्डी की तरह फेंका जा रहा है.

  • Share this:
जगदलपुर.  चित्रकोट उपचुनाव (Chitrkoot By Election) का प्रचार अब अंतिम दौर पर है. राजनीति बयानबाजी और आरोप- प्रत्यारोप का माहौल काफी गर्म है. बता दें कि शनिवार को चित्रकोट सीट पर प्रचार की समय सीमा खत्म हो जाएगी. आखिरी वक्त पर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) जगदलपुर पहुंचे. पत्रकारों से चर्चा के दौरान डॉ. रमन सिंह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कांग्रेस (Congress) पर खरीद-फरोख्त की राजनीति करने का आरोप भी लगाया है.

प्रेस कांफ्रेंस में डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रशासन का राजनीतिकरण कर रही है. निगम चुनाव में जनता का अधिकार छीना जा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस खरीद-फरोख्त की राजनीति कर रही है. 10 महीनों की सरकार जनता से दूर होती जा रही है. प्रशासन को ताश की गड्डी की तरह फेंका जा रहा है.





विपक्ष पर साधा निशना
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का सर्वर डाऊन हो गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की योजना में अपना फोटो लगाकर भूपेश बघेल सरकार काम कर रही है. सरकार खुद के जनघोषण पत्र की धज्जियां उड़ा रही है. रमन सिंह ने कहा कि शराब पर भूपेश सरकार ने टैक्स लगा दिया है. विपक्ष में रहते उन्होंने शराबबंदी की बात की थी लेकिन अब तो कोचिए भी शराब बेच रहे हैं.

भूपेश बघेल-bhupesh baghel
डॉ. रमन सिंह ने कहा कि विपक्ष में रहते सीएम भूपेश बघेल ने शराबबंदी की बात की थी लेकिन अब तो कोचिए भी शराब बेच रहे हैं.
(फाइल फोटो)


डॉ. रमन सिंह ने लगाया आरोप

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए डॉ. रमन सिंह ने कहा कि 15 साल के भाजपा शासन से भले जनता ऊब गई थी, लेकिन कांग्रेस के 10 माह के शासन को देखकर पछता रही है. उन्होंने कहा कि सारे काम प्रदेश और बस्तर में ठप्प हो चुके हैं. अगर निष्पक्ष चुनाव हुए तो भाजपा को जीत मिलेगी.

लगाया वादाखिलाफी का आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनाव के समय जनघोषणा पत्र में शराबबंदी करने का वादा किया था. शराबबंदी के लिए महिलाओं के सामने गंगाजल लेकर कसम खाई गई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने गंगाजल तक की लाज नहीं रखी. आज प्रदेश के हालात ये है कि गली-गली शराब बिक रही है.

ये भी पढ़ें: 

अफसर बेटे ने की लव मैरिज, गुस्साए लड़की वालों ने पिता को पीटा, फिर किया ऐसा काम... 

चित्रकोट हमारी ही सीट थी, 20 हजार वोटों से करेंगे जीत हासिल: सीएम भूपेश बघेल 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज