टक्‍कर के बाद टैंकर पलटते ही डीजल लूटने के लिए टूट पड़े लोग

जगदलपुर में राष्‍ट्रीय राजमार्ग-30 (एनएच-30) पर शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास डीजल से भरे टैंकर और पिकअप वाहन में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. टक्‍कर के बाद टैंकर से बहते डीजल को लूटने के लिए लोग टूट पड़े.

Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 12, 2018, 10:51 PM IST
टक्‍कर के बाद टैंकर पलटते ही डीजल लूटने के लिए टूट पड़े लोग
सड़क किनारे पलटा हुआ टैंकर और केनों मेें डीजल भरते लोग.
Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 12, 2018, 10:51 PM IST
जगदलपुर में राष्‍ट्रीय राजमार्ग-30 (एनएच-30) पर शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे के आसपास डीजल से भरे टैंकर और पिकअप वाहन में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में पिकअप वाहन में सवार पांच-छह लोगों को चोटें आईं. टक्‍कर के बाद डीजल टैंकर सड़क के दाईं तरफ जाकर पलट गया और डीजल सड़क पर बहने लगा, जिसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रायपुर से डीजल लेकर आ रहा टैंकर जगदलपुर से भानपुरी की तरफ जा रहे पिकअप वाहन से जा टकराया. इस भिड़ंत में पिकअप में सवार पांच-छह लोगों को चोटें आईं. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि पिकअप वाहन का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

वहीं टैंकर पलटने के उसमें भरा डीजल सड़क पर बहने लगा. डीजल के सड़क पर बहते ही तमाशबीनों द्वारा डीजल लूटने का सिलसिला शुरू हो गया. बाद में जब इस घटना की जानकारी बस्तर चौकी पुलिस को लगी तो टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से हटाया.

बताया जा रहा है कि टैंकर के जगह-जगह से क्षतिग्रसत होने के चलते पूरा डीजल सड़क पर बह गया. डीजल में आग लगने की आशंका के चलते मौके फायर बिग्रेड को भी बुलाया गया.

इस हादसे में घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि टैंकर का चालक काफी ज्यादा नशे में था, जिसके चलते ये हादसा हुआ.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Chhattisgarh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर