कांग्रेस MLA के ट्विटर अकाउंट से किए जा रहे अनर्गल ट्वीट, BJP पर हैक करने का आरोप
Bastar News in Hindi

कांग्रेस MLA के ट्विटर अकाउंट से किए जा रहे अनर्गल ट्वीट, BJP पर हैक करने का आरोप
कांग्रेस विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए BJP तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. (फाइल फोटो)

जगदलपुर क्षेत्र से कांग्रेस विधायक रेखचंद जैन (Congress Mla Rekhchand Jain) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट के हैक होने की जानकारी पुलिस को दी है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर जिले के जगदलपुर क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रेखचंद जैन (Congress Mla Rekhchand Jain) ने पुलिस में अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) पर अपना अकाउंट हैक करवाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस विधायक का कहना है कि बीजेपी सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. उन्होंने कहा कि घटते जनाधार से बौखलाकर बीजेपी ने उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया, जो बेहद निंदनीय है.

'मेरे ट्विटर पेज पर बीजेपी के मैसेज दिख रहे हैं' 

रखचंद जैन ने शिकायत में कहा है कि उनके ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी के मैसेज दिख रहे हैं. उन्होंने पुलिस से इसे बंद कर जांच की मांग की है.



ट्विटर अकाउंट-twitter account
कांग्रेस विधायक ने पुलिस से अपने ट्विटर अकाउंट को बंद कर जांच करने की मांग की है. (सांकेतिक तस्वीर)

बता दें कि दंतेवाड़ा विधानसभा सीट (Dantewada Assembly Seat) पर आगामी 23 सितंबर को उपचुनाव (By Election) होना है. इसके बाद 27 सितंबर को मतगणना के बाद परिणाम घोषित किए जाएंगे. ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के बीच एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप

दूसरी तरफ कांग्रेस की नेता किरणमयी नायक (Kiranmayee Nayak) ने एक अन्य मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी (Electoral Officer) से पेड न्यूज (Paid News) की शिकायत की है. उन्होंने आरोप लगाते हुए इसके एवज में 10 लाख रुपए बीजेपी उम्मीदवार के खर्च में जोड़ने की मांग की है. वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने इन आरोपों को निराधार बताया.

ये भी पढ़ें:- दंतेवाड़ा उपचुनाव: क्या सिंपैथी पॉलिटिक्स के सहारे फिर जीत दर्ज कर पाएगी BJP?

उपचुनाव से ठीक पहले दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज