लाइव टीवी

राशन लेकर जा रही CRPF जवानों की गाड़ी झीरम घाटी के पास पलटी

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: December 10, 2019, 1:16 PM IST
राशन लेकर जा रही CRPF जवानों की गाड़ी झीरम घाटी के पास पलटी
हादसे में किसी जवान के घायल होने की खबर नहीं है. (File Photo)

हादसे के बाद मौके पर पहुंची दरभा (Darbha) पुलिस की टीम ने गाड़ी को क्रेन (Crane) के सहारे घाटी से निकाला. फिलहाल जवानों को वापस सुकमा कैंप के लिए रवाना कर दिया गया है.

  • Share this:
जगदलपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. झीरम घाटी (Jhiram Ghati) के एक अंधे मोड पर सीआरपीएफ (CRPF) जवानों की गाड़ी अनियंत्रिक होकर पलट गई. इस हादसे में किसी भी जवान के घायल होने की खबर फिलहाल नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि जवान राशन लेकर सुकमा (Sukma) जा रहे थे. इसी दौरान घाटी के पास ये हादसा हो गया. हादसे के बाद मौके पर पहुंची दरभा (Darbha) पुलिस की टीम ने गाड़ी को क्रेन (Crane) के सहारे घाटी से निकाला. फिलहाल जवानों को वापस सुकमा कैंप के लिए रवाना कर दिया गया है.

राशन लेकर जा रहे थे जवान

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जवानों की अदला बदली हो रही थी. झीरम कैंप से जवानों को सुकमा के दोरनापाल कैंप जाना था. इसी दौरान सीआरपीएफ 206 वीं बटालिटन के जवान दोरनापाल के लिए निकले. जैसे ही जवानों की गाड़ी झीरम इलाके में पहुंची तो घाट के एक अंधे मोड पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.

सभी जवान सुरक्षित

दरभा टीआई लालजी सिन्हा से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे की जानकारी मिलते ही बचाव के लिए एक टीम मौके पर भेज दी गई. तत्काल क्रेन की सहायत से पलटी गाड़ी को सीधा किया गया. फिर उसी गाड़ी से कोबरा बटालियन के जवानों को सुकमा के दोरनापाल कैंप के लिए रवाना किया गया. दरभा टीआई के मुताबिक इस हादसे में किसी जवान को चोट नहीं आई है. जवान अपने साथ राशन भी लेकर जा रहे थे. हादसे के वक्त गाड़ी में पांच जवान सवार थे. सभी सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें: 

युवती से गैंगरेप, फिर गला घोंटकर मारने की कोशिश, 4 गिरफ्तार चरित्र शंका में पत्नी पर चाकू से किया हमला, फरार पति की तलाश में पुलिस  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर