होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /वाहनों में आग लगाने वाले पांच नक्सली गिरफ्तार

वाहनों में आग लगाने वाले पांच नक्सली गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस ने वाहनों में आग लगाने के आरोपी पांच नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया ह ...अधिक पढ़ें

  • Agencies
  • Last Updated :

    नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस ने वाहनों में आग लगाने के आरोपी पांच नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार, पुलिस ने मंगलवार को बीजापुर जिले जिले के भोपालपटनम थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुरम गांव के जंगल में पुलिस ने पांच नक्सलियों रमेश दुर्गाम (22), इश्वरी दुर्गाम (25), संतोष झाड़ी (27), रापुर महेश (34) और झाड़ी सत्यनारायण (26) को गिरफ्तार कर लिया है.

    पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को आज भोपालपटनम थाना क्षेत्र में नक्सली गतिविधि की सूचना मिली थी. सूचना के बाद आज क्षेत्र में पुलिस दल को रवाना किया गया था. दल जब रामपुरम गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सली वहां से भागने लगे. बाद में पुलिस दल ने सभी नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया.

    अधिकारियों ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ पिछले वर्ष 25 अक्टूबर को भोपालपटनम, भद्रकाली, तारलागुड़ा मार्ग पर तीन अलग स्थानों में 37 वाहनों में आग लगाने का आरोप है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ कर रही है.

    Tags: Bijapur news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें