• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • बस्तर में शौच से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, 2 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

बस्तर में शौच से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, 2 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की बदसलूकी का मामला विधानसभा में ध्यानाकर्षण के तहत लाया गया. (Demo Pic)

पुलिस की बदसलूकी का मामला विधानसभा में ध्यानाकर्षण के तहत लाया गया. (Demo Pic)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले के परपा (Parapa) में नाबालिग से गैंग रेप (Gang rape) के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा किया है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले के परपा (Parapa) में नाबालिग से गैंग रेप (Gang rape) के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं. आरोपियों ने पीड़िता को धमकी थी कि घटना की शिकायत पुलिस (Police) से की तो जान से मार देंगे. इसके बाद पीड़िता डर गई थी, लेकिन परिजनों को मामले की जानकारी के मुताबिक बीते 31 जनवरी को परपा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक परपा थाना क्षेत्र के सरगुडा में वारदात को अंजाम दिया गया है. बीते 27 जनवरी की रात करीब 10 बजे आरोपियों ने नाबालिग को निशाना बनाया. नाबालिग शौच कर घर लौट रही थी. इसी दौरान जबरन पांच याुवकों ने उसे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा दबाकर खेत ले गए और उसके साथ एक के बाद एक कर रेप किया. आरोपियों ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी.

इनको किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने बताया कि नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर परपा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है. मामले में रन्धारीपारा ग्राम सारगुड के पांच युवकों जोगेंद्र नाग, सोनाधर भारती, बालसिंह बघेल और दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ 376, 341, 506, 34 भादवि के तहत मामला पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:
500 रुपये लेकर भी पंच चुनाव में पिता को नहीं दिया वोट, प्रत्याशी के नाराज बेटे ने कर दी युवक की हत्या 

चुनाव में हारे प्रत्याशी को जिंदाबाद के नारे लगाकर चिढ़ाता था पड़ोसी, फिर... 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज