• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • भीषण सड़क हादसा: ओडिशा से बस्तर आ रहा पिकअप पेड़ से टकराया, 11 महिलाओं की मौत

भीषण सड़क हादसा: ओडिशा से बस्तर आ रहा पिकअप पेड़ से टकराया, 11 महिलाओं की मौत

 यह फाेन कैमरे के अलावा पेटीएम, गूगल पे या किसी भी स्कैनर से स्कैन हाे जाएगा

यह फाेन कैमरे के अलावा पेटीएम, गूगल पे या किसी भी स्कैनर से स्कैन हाे जाएगा

Bastar News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) से लगे मुरता में भीषड़ सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में 11 महिलाओं की अब तक मौत (Death) हो चुकी है.

  • Share this:

बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) से लगे मुरता में भीषड़ सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में 11 महिलाओं की अब तक मौत (Death) हो चुकी है. ओडिशा (Odisha) के मुरता हाड़ी के पास सड़क हादसा हुआ है. पिक अप वाहन पेड़ से टकरा गया. हादसे में 9 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 महिलाएं घायल हो गईं, जिनमें से 2 की इलाज के दौरान मौत हो गई. सभी महिलाएं जगदलपुर के कलचा की रहने वाली हैं. सभी महिलाएं पड़ोसी प्रान्त ओडिशा के आमगांव दुख घर मे कार्यक्रम में शामिल होने गयी थी. वापस लौटते समय बीते रविवार की रात को हादसा हुआ है.

घायल महिलाओं को कोटपाड़ के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद कोरापुट अस्पताल भेजा गया. ओडिशा कोटपाड़ की थाना प्रभारी उलीसा मांझी ने मामले में पुष्टि की है. घटना की सूचना मिलने के बाद जगदलपुर से एसडीएम और तहसीलदार मौके के लिए रवाना हो गए. उनके साथ 3 एम्बुलेंस भी रवाना की गई. घायलों को डिमरापाल मेडिकल कालेज लाया जा सकता है.

मौके से ड्राइवर फरार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से ड्राइवर मौके से फरार है. बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज देने की व्यवस्था की जा रही है. इधर बताया जा रहा है कि घटना के बाद नगरनार पुलिस की लापरवाही सामने आई है. घटना के 2 घण्टे बीत जाने के बाद तक नगरनार पुलिस को मामले में कोई जानकारी नहीं थी. जबकि थाना क्षेत्र के कुछ ही दूर पर घटना होना बताया जा रहा है. ओडिशा के थाने में हादसे का मामला दर्ज कर लिया गया है. ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज