होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /बस्तरवासियों को मिलेगी एक नई सौगात, विशाखापत्तनम-भुवनेश्वर के लिए उड़ान जल्द

बस्तरवासियों को मिलेगी एक नई सौगात, विशाखापत्तनम-भुवनेश्वर के लिए उड़ान जल्द

बस्तरवासियों को विशाखापत्तनम-भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट जल्द मिलेगी (फाइल फोटो)

बस्तरवासियों को विशाखापत्तनम-भुवनेश्वर के लिए फ्लाइट जल्द मिलेगी (फाइल फोटो)

Jagdalpur News: बस्तरवासियों को जल्द एक नई सौगात मिलेगी. जगदलपुर से रायपुर, हैदराबाद के बाद अब विशाखापत्तनम और भुवनेश्व ...अधिक पढ़ें

बस्तर. बस्तरवासियों को जल्द एक नई सौगात मिलने वाली है. जगदलपुर से रायपुर, हैदराबाद के बाद अब विशाखापत्तनम और भुवनेश्वर के लिए एयर एलाइंस और एयरक्राफ्ट की उड़ान शुरू होगी. जिला प्रशासन ने हवाई सेवा विस्तार के लिए दोनो एजेंसियों से बात की है. मेडिकल, शिक्षा और व्यापार के लिहाज से इस सुविधा का बस्तर के लोगों को फायदा मिलेगा.

बीते एक वर्ष पूर्व जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर तक चालू हुए उड़ान सेवा को और अन्य प्रदेशों तक उड़ाने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है. जल्द ही जगदलपुर से विशाखापटनम ,भुवनेश्वर के लिए एयर एलाइंस और एयरक्राफ्ट की वायु सेवा को शुरू करने की योजना बनाई गई है. इधर, जगदलपुर मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट दूसरी विमान के लिए तैयार कर लिया गया है. जिला प्रशासन की ओर से दोनो एजेंसियों से बातचीत भी लगभग पूरी कर ली गई है. बस्तर कलेक्टर रजत बंसल ने बताया कि बस्तरवासियो की मांग की अनुरूप काम किया जा रहा है ताकि बस्तर संभाग से जाने वाले यात्री मेडीकल, शिक्षा व वयापार के लिए सफर कर सकेंगे.

Tags: Bastar news, Chhattisgarh news, Chhattisgarh news breaking

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें