लाइव टीवी

शराब की दुकान हटाने को लेकर जोगी जनता कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आमरण अनशन

Vinod | News18 Chhattisgarh
Updated: September 5, 2018, 3:43 PM IST
शराब की दुकान हटाने को लेकर जोगी जनता कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आमरण अनशन
शराब का ठेका हटाने की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे छत्तीसगढ़ जोगी जनता के कार्यकर्ता

छत्तीसगढ़ जोगी जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता इस समय जगदलपुर शहर में स्थित शराब दुकान को शहर से बाहर किए जाने की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे हैं.जगदलपुर शहर के चांदनी चौक में स्थित शराब दुकान से कुछ दूरी पर निजी और सरकारी स्कूल हैं .

  • Share this:
छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के कार्यकर्ता इस समय जगदलपुर शहर में स्थित शराब दुकान को शहर से बाहर किए जाने की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे हैं.जगदलपुर शहर के चांदनी चौक में स्थित शराब दुकान से कुछ दूरी पर निजी और सरकारी स्कूल हैं .शाम होते ही चौक में जहां शराब खरीदनें वालों की भीड़ के चलते ट्रैफिक अस्त व्यस्त हो जाता है. वहीं महिलाओं और बच्चियों का उस इलाके से निकलना मुश्किल रहता है. कई बार तो शराबी तत्व महिलाओं और बच्चियों से छेड़छाड़ और उनपर हमला भी कर देते हैं लेकिन शासन प्रशासन से लेकर पुलिस महकमा पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है.

जगदलपुर शहर से शराब दुकान को हटाए जानें की मांग करते हुए एक बार फिर से छत्तीसगढ में आने वाले चुनाव में अपना जनाधार तलाश रही पार्टी जोगी जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महारानी अस्पताल स्थित धरना स्थल पर आमरण अनशन शुरू कर दिया है.आमरण अनशन पर बैठे नरेन्द्र भवानी के मुताबिक एक साल से जोगी जनता के कार्यकर्ता शराब दुकान को हटाने के लिए प्रदशन करते आ रहे हैं.लेकिन अब तक शासन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया हैं.और जब तक प्रशासन शहर से शराब दुकान को बाहर नहीं कर देता हैं तब तक जोगी जनता का यह आमरण अनशन जारी रहेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 3:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...