लाइव टीवी

जगदलपुर के बोदली में मिला कोटवार का शव, हत्या का जुर्म दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
Bastar News in Hindi

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: February 5, 2020, 2:03 PM IST
जगदलपुर के बोदली में मिला कोटवार का शव, हत्या का जुर्म दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
कोटवार की हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिला मुख्यालय जगदलपुर (Jagadalpur) से लगे बोदली गांव के कोटवार का शव बरामद किया गया है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिला मुख्यालय जगदलपुर (Jagadalpur) से लगे बोदली गांव के कोटवार का शव बरामद किया गया है. कोटवार की हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है. पुलिस (Police) ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का जुर्म (Crime) दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. बुधवार की सुबह कोटवार धनीराम का शव बरामद किया गया. पुलिस मौके पर पहुंच कर गांव वालों से पूछताछ कर रही है. पुलिस नक्सलियों द्वारा कोटवार की हत्या या फिर आपसी रंजिश में जुर्म के एंगल पर जांच कर रही है.

बस्तर (Bastar) के एसपी दीपक झा (SP Deepak Jha) ने बताया कि बोदली के कोटवार धनीराम की हत्या की गई है. फिलहाल आरोपी अज्ञात हैं, लेकिन जल्द ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा. लोहांडीगुड़ा क्षेत्र के एसडीओपी राकेश कुर्रे मरडूम थाना पुलिस की टीम के साथ घटना स्थल गए हैं. वहां ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. हत्या के इस मामले में पुलिस को जल्द ही सफलता मिल जाएगी.

आपसी र​जिंश की भी आशंका
एसपी दीपक झा ने बताया कि नक्सली वारदाता से इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन प्रारंभिक तौर पर ऐसे सबूत नहीं मिले हैं, जिससे नक्सलियों के वहां वारदात देने के प्रमाण हों. शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक का आए दिन किसी न किसी से विवाद होता था. इसलिए आपसी रजिंश में हत्या की आशंका भी जताई जा रही है. इलाका नक्सल प्रभावित है. इसलिए विशेष ऐतिहात के साथ पुलिस मामले में जांच कर रही है. हाल ही में पंचायत चुनाव के दौरान बोदली गांव में पोलिंग बूथ बनाया गया था, जिसका नक्सली विरोध कर रहे थे. इसलिए मामले में हर एंगल पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की दस्तक, दुर्ग में मिले तीन संदिग्ध मरीज, जांच के लिए सैंपल भेजा गया पुणे 

इंग्लिश सीखने सरकारी स्कूलों के टीचर्स की लगेगी क्लास, बना स्पेशल प्लान   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर