लाइव टीवी

बस्तर में 21 से 27 सितंबर तक 14वीं वर्षगांठ मनाएंगे माओवादी

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: September 21, 2018, 1:59 PM IST
बस्तर में 21 से 27 सितंबर तक 14वीं वर्षगांठ मनाएंगे माओवादी
प्रतीकात्मक तस्वीर

माओवादी संगठन 21 से 27 सितंबर तक छत्तीसगढ़ के बस्तर में अपनी चौदहवीं वषगांठ मनाएंगे.

  • Share this:
माओवादी संगठन 21 से 27 सितंबर तक छत्तीसगढ़ के बस्तर में अपनी चौदहवीं वषगांठ मनाएंगे. बस्तर संभाग के सुकमा के केरलापाल ओर मिसमा के बीच बीती रात माओवादी संगठन ने बैनर पोस्टर टांग कर इसकी जानकारी दी है. माओवादियों के वर्षगांठ को लेकर सुरक्षा बल के जवान व पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. एक सप्ताह के इस कार्यक्रम के दौरान माओवादी हिंसात्मक घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं.

सुकमा के केरलापाल एरिया कमेटी ने बैनर टांगकर 21 से 27 सितंबर तक भाकपा माओवादी की स्थापना की चौदहवीं वषर्गांठ मनाने का एलान किया है. सुकमा कोंटा के एन एच 30 पर बोदागुड़ा के पास भी माओवादियों ने पर्चे फेंके हैं, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया गया है. साथ ही पर्चे में लिखा है कि भाजपा को चुनाव में मार भगाने कहा गया है. बाकी के अन्य राजनीतिक दलों को वोट मांगने पर जनअदालत में खड़े करने की चेतावनी भी दी है. सुकमा इलाके में माओवादियों द्वारा बैनर पोस्टर टांगे जानें से एक बार फिर दहशत का माहौल कायम हो गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...