बस्तर: माओवादियों ने चिपकाए धमकी भरे पोस्टर, इलाके में दहशत

माओवादियों ने दुवालीकरका और पेरपा में हुई मुठभेड़ को फर्जी बताया साथ ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार की कॉर्पोरेर्ट नीतियों का भी विरोध किया.

News18 Chhattisgarh
Updated: May 15, 2019, 10:58 PM IST
बस्तर: माओवादियों ने चिपकाए धमकी भरे पोस्टर, इलाके में दहशत
नक्सलियों ने चिपकाए पोस्टर
News18 Chhattisgarh
Updated: May 15, 2019, 10:58 PM IST
छत्तीसगढ़ के साउथ बस्तर इलाके में माओवादियों ने आने जाने वाले रास्ते पर बैनर पोस्टर चिपका दिए हैं.  बड़ी संख्या में बैनर पोस्टर लगे होने से इलाके में दहशत का माहौल है. इन पोस्टरों में साफ लिखा है कि  18 मई को माओवादियों ने बन्द आह्वान किया. माओवादियों ने दुवालीकरका और पेरपा में हुई मुठभेड़ को फर्जी बताया साथ ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार की कॉर्पोरेट नीतियों का भी विरोध किया. ये सारे पोस्टर दरभा डिवीजन कमेटी ने टांगे हैं.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सीमा पर ओडिशा के कालाहांडी में नक्सलियों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया था. नक्सलियों ने कालाहांडी एम रामपुर ब्लाक के नुआमुण्डा सड़क निर्माण में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया. हथियारबंद नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने आरती इंफ्राटेक ठेके संस्था के 11 वाहनों में आग लगा दी. घटना बीती देर रात की बताई जा रही है.



मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों की बीजीएन दिविजनल कमेटी ने घटना को अंजाम दिया . आगजनी के दौरान करीब 20 नक्सली मौजूद थे. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. सड़क निर्माण में लगे कर्मचारियों को भी काम न करने की चेतावनी नक्सलियों द्वारा दी गई है. इससे पहले मंगलवार को नक्सलियों छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था. दंतेवाड़ा में एस्सार कंपनी के वाहनों में नक्सलियों ने आग लगा दी थी. ये वाहन लौह अयस्क की ढुलाई में लगे थे.
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार