लाइव टीवी

चुनाव में हारे प्रत्याशी को जिंदाबाद के नारे लगाकर चिढ़ाता था पड़ोसी, फिर...
Bastar News in Hindi

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: January 30, 2020, 5:55 PM IST
चुनाव में हारे प्रत्याशी को जिंदाबाद के नारे लगाकर चिढ़ाता था पड़ोसी, फिर...
छत्तीसगढ़ पंचायत चुनाव में पहले चरण की वोटिंग 28 फरवरी को हुई. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पहले चरण के​ पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के बाद लगातार रोचक मामले सामने आ रहे हैं.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पहले चरण के​ पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के बाद लगातार रोचक मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बस्तर (Bastar) जिले के जगदलपुर (Jagadalpur) के नागरनार क्षेत्र का है. नागरनार पुलिस (Police) थाने में चुनाव में हारे एक प्रत्याशी ने अपने पड़ोसी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. प्रत्याशी का आरोप है कि हार के बाद से ही उनका पड़ोसी उसे चिढ़ा रहा है. उनको चिढ़ाने के लिए पड़ोसी उन्हें देखते ही जोर जोर से जिंदाबाद, जिंदाबाद के नारे लगाता है.

नागरनार पुलिस (Nagarnar Police) थाना क्षेत्र के करनपुर मंदिर पारा के कमलूराम बघेल (Kamalu Ram Baghel) ने अपने पड़ोसी लक्ष्मी नारायण चालकी के खिलाफ लिखित शिकायत की है. शिकायत में उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका पड़ोसी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है. चुनाव हारने के बाद से उन्हें चिढ़ा रहा है. उनके सामने जिंदाबाद जिंदाबाद के नारे लगाता है. शिकायत पर पुलिस की टीम लक्ष्मी नारायण के घर गई. वहां वो नहीं था. इस पर उनकी पत्नी से कहा कि वो अपने पति को समझाएं कि वो कमलूराम को न चिढ़ाए. इतना ही नहीं पुलिस ने उसे थाने में आने के लिए भी कहा. बता दें कि 28 जनवरी को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत पहले चरण का चुनाव हुआ था.

आरंग में आया ये रोचक मामला
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण में 28 जनवरी को मतदान के बाद मतगणना हुई. मतगणना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो आरंग विकासखंड के भानसोज गांव का बताया जा रहा है. इसमें भानसोज के पंचायती चुनाव में वार्ड क्रमांक 7 में एक प्रत्याशी की हार के बाद उसे सामान वापस करते लोग दिख रहे हैं. इसको लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं. बताया जा रहा है कि प्रत्याशी ने चुनाव में जीत पक्की करने लोगों को कुकर, मिक्सी, कपड़े बांटे थे. हार के बाद उन्होंने सामान वापस मांग लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:-

बच्चे खेल रहे थे पैरावट में आग लगाने का खेल, माचिस मारी तो खुद जिंदा जले 

मंदिर तोड़ने पहुंचे निगम के अफसर तो लोग चक्काजाम कर सड़क पर ही पढ़ने लगे हनुमान चालिसा  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर