लाइव टीवी

शिक्षक सम्मान कार्यक्रम: सांसद का इंतजार करते रह गए शिक्षक

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: September 5, 2018, 3:30 PM IST
शिक्षक सम्मान कार्यक्रम: सांसद का इंतजार करते रह गए शिक्षक
सांसद का इंतजार करते प्रशासनिक व शिक्षा विभाग के अधिकारी

शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को सम्मानित करने वाले मुख्यमंत्री गौरव सम्मान कार्यक्रम में बस्तर सांसद नहीं पहुंचे.उन्होंने पिछले साल भी इसी तरह शिक्षकों और बच्चों को घंटों इतजार करवा कर उन्हें अपमानित करने का काम किया था. काफी इंतजार के बाद पर्यटन मंडल के अध्यक्ष संतोष बाफना ने शिक्षकों का सम्मान किया.

  • Share this:
शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को सम्मानित करने वाले मुख्यमंत्री गौरव सम्मान कार्यक्रम में बस्तर सांसद नहीं पहुंचे.उन्होंने पिछले साल भी इसी तरह शिक्षकों और बच्चों को घंटों इतजार करवा कर उन्हें अपमानित करने का काम किया था. काफी इंतजार के बाद पर्यटन मंडल के अध्यक्ष संतोष बाफना ने जगदलपुर के बस्तर हाईस्कूल के कार्यक्रम में पहुंच शिक्षकों का सम्मान किया.इस दौरान सांसद दिनेश कश्यप का घंटों इंतजार करने के दौरान काफी बच्चे निराश होकर घर को लौट गए.आज शिक्षक दिवस के मौके पर संभाग के 27 शिक्षकों को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम में बुलाया गया था.

कार्यक्रम में पहुंचे सम्मानित किए जाने वाले शिक्षकों के अलावा बड़ी संख्या में पहुंचे शिक्षक व बच्चे मुख्य अतिथि बस्तर सांसद का डेढ़ घंटे तक इंतजार करते रहे.करीब डेढ़ घंटे के बाद जब बस्तर सांसद को याद आया तो उन्होंने रायपुर जाने की बात कहकर वहां आने से मना कर दिया. इस दौरान जिले के कलेक्टर, निगम के सभापति भी कार्यक्रम में बस्तर सांसद का इंतजार करते रहे.करीब सवा बारह बजे के आसपास पर्यटन मंडल के अध्यक्ष संतोष बाफना को बुलाया गया. इसके बाद सम्मान कार्यक्रम शुरू हो सका. कल भी जगदलपुर के कुम्हरावंड में आयोजित कार्यक्रम 112 के शुभारंभ मौके पर भी सांसद एक घंटे के विलंब से पहुंचे थे उस दौरान बस्तर रेंज के आई जी समेत कार्यक्रम में पहुंचे शहर के लोग खासे परेशान होते रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...