Home /News /chhattisgarh /

parrot left home troubled owner reached police station said tota ne ki dagabaji know ajab gajab case cgnt

दगाबाज तोता फुर्र हुआ तो परेशान मालिक पहुंचा थाने; पुलिस ने कहा- फोटो लाओ तो करें तलाश!

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पुलिस गायब तोते की तलाश कर रही है.

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में पुलिस गायब तोते की तलाश कर रही है.

Parrot Created Trouble: एक तोते ने पुलिस की उलझन बढ़ा दी है. तोते की तलाश में पुलिस जमीन के साथ ही आसमान पर भी नजर गड़ाए है. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पा रही है. दरअसल तोते के दगाबाजी की शिकायत छत्तीसगढ़ के जगदलपुर कोतवाली में की गई है. कोतवाली पुलिस से तोते को तलाशने की मांग की गई है. इसके बाद पुलिस तोते की तलाश में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर/ बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला मुख्यालय के जगदलपुर सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई एक शिकायत ने पुलिस की उलझन बढ़ा दी है. एक व्यक्ति ने अपनी अजीबो गरीब शिकायत में कहा गया है कि तोता दगाबाजी कर रफूचक्कर हो गया है. व्यक्ति ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. पुलिस से कहा है कि उसके तोते को ढूंढ कर लाया जाए. पुलिस ने भी तोते की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन उसकी पहचान के लिए कोई फोटो उपलब्ध नहीं होने से पुलिस की उलझन बढ़ गई है.

बताया जा रहा है कि मेन रोड के रहने वाले ठक्कर परिवार ने अपने पालतू तोते को पिंजरे में बंद कर रखा था. बीते 15 मई की सुबह तोता को पिंजरा खुला मिला तो मौका देख चालाकी से रफूचक्कर हो गया. अब मालिक मनीष ठक्कर ने कोतवाली थाने में आवेदन कर तोते की तलाश कर तक जल्द से जल्द वापस दिलाने की मांग की है. अपने आवेदन में प्राथी ने कहा है कि इस तोते को ठक्कर परिवार ने बड़े लाड़-प्यार से पाला था. वे सुबह-शाम परिवार के सदस्य की तरह उसकी देखभाल किया करते थे. लाड़-प्यार का यह नतीजा निकला की वह तोता नाज नखरे में सभी के सर चढ़ गया था. इसी का फायदा उठाकर वह पिंजरे से बाहर आया और फुर्र हो गया.

जारी है तोते की तलाश

तोता के घर से भाग जाने की शिकायत पुलिस के पास पहुंची है और इस मामले पर कानून से मदद की गुहार लगाई है. मनीष ठक्कर ने मांग की है कि शहर के सीसीटीवी फुटेज की छानबीन कर उसे उसका तोता दिला दिया जाए. इधर शहरी क्राइम से निपटने वाली पुलिस आसमान पर अब नजर लगाए बैठी रहेगी.जगदलपुर कोतवाली प्रभारी एमन साहू ने बताया कि तोते के गायब होने का आवेदन मिला है. उस पर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही आसपास तलाश भी जारी है. आवेदक से तोते की फोटो भी मंगाई गई है, ताकि झुंड के बीच बैठे तोतों में उसकी पहचान की जा सके.

Tags: Bastar news, Chhattisgarh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर