होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /जगदलपुर एयरपोर्ट पर 5 मिनट के लिए रुके PM मोदी, पूछा- कैसी चल रही चुनाव की तैयारी?

जगदलपुर एयरपोर्ट पर 5 मिनट के लिए रुके PM मोदी, पूछा- कैसी चल रही चुनाव की तैयारी?

पीएम मोदी

पीएम मोदी

ओडिशा के जैपुर जाने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के जगदलपुर हवाई अड्डे पर उतरे. यहां उन्होंने स्थानीय ने ...अधिक पढ़ें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को चुनावी दौरे पर ओडिशा और दक्षिण भारत गए हैं. ओडिशा के जैपुर जाने से पहले प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ के जगदलपुर हवाई अड्डे पर उतरे. यहां उन्होंने स्थानीय नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान बस्तर सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व मंत्री केदार कश्यप, पूर्व विधायक संतोष बाफना, श्रीनिवास राव मद्दी समेत हिंदू और मुस्लिम समाज के प्रमुखों से पीएम मिले. करीब 5 मिनट एयरपोर्ट पर रुके पीएम मोदी ने स्थानीय नेताओं से केवल एक सवाल किया कि चुनाव की तैयारी कैसी चल रही है?

    पीएम मोदी ने बस्तर से अच्छे परिणाम देने की बात भी नेताओं से कही है. इसके साथ ही उन्होंने बस्तर के राजनीतिक महौल की भी चर्चा की. इसके बाद पीएम मोदी विशेष हेलीकॉप्टर से ओडिशा के जैपुर के लिए रवाना हो गए.

    30 नामों में से महज 20 पर बनी सहमति

    इस दौरान पीएम से मिलने के लिए इससे पहले स्थानीय संगठन द्वारा 30 नामों की सूची तैयार की गई थी. इसमें सुबह आने के समय 15 लोग और वापस लौटते समय अन्य 15 लोगों से मिलना था, लेकिन सुबह इस सूची के नामों को कम करते हुए केवल 20 नाम तय किए गए. इसमें सुबह पीएम से 10 लोगों ने मुलाकात की और उनका स्वागत किया. दोपहर करीब 12.30 बजे पीएम मोदी जब लौटेंगे, उस दौरान 10 और लोग उनसे मुलाकात करेंगे.

    बता दें कि सुबह जिन लोगों ने पीएम से मुलाकात की उनमें कमल चंनद भंजदेव, सांसद दिनेश कश्यप, पूर्व मंत्री केदार कश्यप, संतोष बाफना, श्रीनिवास मद्दी, संजय पाडेय समेत समाज प्रमुख शामिल थे.

    ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी ओडिशा जाने से पहले बस्तर में रूकेंगे, ये है शेड्यूल

    ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: पीएम नरेन्द्र मोदी बालोद में करेंगे सभा, तैयारी शुरू 

    ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में मोदी-राहुल नहीं, सीएम और पूर्व सीएम के बीच है मुकाबला! 

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bastar S26p10, Chhattisgarh Lok Sabha Elections 2019, Jagdalpur news, Pm narendra modi

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें