पीएम मोदी ओडिशा जाने से पहले बस्तर में रूकेंगे, ये है शेड्यूल
Bastar News in Hindi

पीएम मोदी ओडिशा जाने से पहले बस्तर में रूकेंगे, ये है शेड्यूल
फाइल फोटो

छत्तीसगढ़ में अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान पीएम मोदी सुबह 10:15 बजे के आसपास जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी आज तीन राज्यों में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे. बीजेपी के प्रचार की कमान खुद संभालते हुए पीएम मोदी आज यानी 29 मार्च को छत्तीसगढ़ से लगे ओडिशा में आम सभा को संबोधित करेंगे. ओडिशा में सभा से पहले पीएम बस्तर के जगदलपुर एयरपोर्ट पर कुछ समय गुजारेंगे. इस दौरान वे भाजपा संगठन के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे.

ओडिशा के जैपुर जाने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कुछ देर के लिए जगदलपुर के एयरपोर्ट में रुकेंगे. इस दौरान वह बस्तर सहित कांकेर लोकसभा सीट पर चुनावी तैयारियों की जानकारी संगठन के नेताओं से लेंगे. चर्चा के बाद पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से ओडिशा के जैपुर के लिये रवाना होंगे. पीएम मोदी के आगमन को लेकर भाजपा संगठन ने भी तैयारियां लगभग पूरी कर ली है. बड़े नेता जगदलपुर एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए पहुंचेगे.

पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ में शेड्यूल-



छत्तीसगढ़ में अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान पीएम मोदी सुबह 10:15 बजे के आसपास जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इस दौरान पीएम मोदी करीब 10  मिनिट तक बीजेपी नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह ओडिशा के लिए रवाना होंगे. ओडिशा में जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम करीब सवा 12 बजे वापस जगदलपुर लौटेंगे और फिर से 10 मिनिट रुकने के बाद हवाई जहाज से अगले कार्यक्रम के लिए रवाना हो जाएंगे.



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में मोदी-राहुल नहीं, सीएम और पूर्व सीएम के बीच है मुकाबला!

ये भी पढ़ें: पुलिस थाने में हाजिर नहीं हुए तो गिरफ्तार होंगे पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के दामाद पुनीत गुप्ता! 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading