लाइव टीवी

'छत्तीसगढ़ के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी'

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: October 15, 2019, 5:41 PM IST
'छत्तीसगढ़ के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी'
मोहन मरकाम ने कहा कि भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों को सलाखों के पीछे भेजे जानें की तैयारी चल रही हैं. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में सत्ताधारी दल कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote By-Election) में प्रचार के दौरान बड़ा बयान दिया है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले के चित्रकोट विधानसभा (Chitrakote Assembly) सीट पर उपचुनाव (By-Election) में प्रचार प्रसार चरम पर है. इसी बीच आरोप प्रत्यारोप और बयानबाजियों का दौर भी तेज है. इसी बीच सत्ताधारी दल कांग्रेस (Congress) के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने एक बड़ा बयान दिया है. जगदलपुर (Jagadalpur) में मंगलवार को मीडिया से चर्चा में मोहन मरकाम ने कहा कि भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों को सलाखों के पीछे भेजे जानें की तैयारी चल रही हैं.

चित्रकोट उपचुनाव (Chitrakote By-Election) में प्रचार के लिए पहुंचे मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. मोहन मरकाम ने कहा कि मरकाम ने कहा कि जैसे-जैसे कानूनी कार्रवाई आगे बढ़ रही है. देानों पूर्व मुख्यमंत्रियों (former Chief Ministers) की बैचेनी बढ़ती जा रही है. दोनों के कार्यकाल में नान घोटाले से लेकर जो भी भ्रष्टचार हुए हैं, उसकी जांच चल रही है. जांच जिस गति से आगे बढ़ रही है, उससे आने वाले दिनों में दोनों पूर्व मुख्यमंत्री चाहे वह पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी हों या फिर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह दोनों ही सलाखों के पीछे जाने की कगार पर हैं.

Chhattisgarh, Bastar
पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने रमन सिंह और अजीत जोगी पर गंभीर आरोप लगाए.


बीजेपी ने लगाए ये आरोप

बीजेपी की तरफ से चित्रकोट उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व मंत्री अजय चंन्द्राकर ने कांग्रेस पर आरोप लगाए थे. अजय चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार काम करने में पूरी तरह विफल है. यहां तबादलों का उद्योग चल रहा है. इधर मोहन मरकाम के बयान के मामले में बीजेपी की ओर से प्रतिक्रिया आई. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के आला नेताओं पर एफआईआर दर्ज है. सोनिया गांधी, राहुल गांधी, भूपेश बघेल समेत तमाम बड़े नेता जमानत पर बाहर हैं.

ये भी पढ़ें: शक्कर कारखाने में किसानों का 10 करोड़ रुपये बकाया, BJP ने लगाए ये आरोप 

छत्तीसगढ़ में न तो सत्ता और न ही संगठन का विस्तार कर रही है कांग्रेस, सता रहा किस बात का डर? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...