• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • हैंडपंप पर नहा रही थी किशोरी, बाइक सवार ने ब्लेड से किया हमला

हैंडपंप पर नहा रही थी किशोरी, बाइक सवार ने ब्लेड से किया हमला

किशोरी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

किशोरी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagadalpur) में एक किशोरी पर ब्लेड से हमला किया गया है. बस्तर (Bastar) थाना क्षेत्र में अज्ञात आरोपी ने वारदात (Crime) को अंजाम दिया है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagadalpur) में एक किशोरी पर ब्लेड से हमला किया गया है. किशोरी हैंडपंप पर नहा रही थी, उसी दौरान अज्ञात युवक ने पीछे से उस पर हमला कर दिया. ब्लेड से किशोरी की गर्दन के पास हमला किया गया, जिससे काफी खून बहने लगा. आरोपी युवक बाइक पर सवार होकर आया था. घटना के बाद वह फरार हो गया. किशोरी के आवाज लगाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया.

बस्तर (Bastar) थाना क्षेत्र में अज्ञात आरोपी ने वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. किशोरी को लहूलुहान हालत में 108 एंबुलेंस की मदद से डिमरापाल मेडिकल कॉलेज (Medical College) अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की सूचना बस्तर पुलिस को दी गई. बस्तर नगर पंचायत के वार्ड 3 में आरोपी ने किशोरी को निशाना बनाया. बताया जा रहा है कि बस्तर पुलिस थाने की टीम जनपद चुनाव में लगी है. इसलिए घटना के काफी देर तक पुलिस का कोई भी जिम्मेदार वहां नहीं पहुंचा.

थाना प्रभारी भी व्यस्त
जानकारी के मुताबिक बस्तर थाना प्रभारी टिल्लू सिंह अपनी टीम के साथ जनपद चुनाव की ड्यूटी में व्यस्त हैं. घटना की विस्तृत जानकारी के संबंध में उन्हें बार-बार कॉल किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रीसिव नहीं किया. बस्तर पुलिस थाना क्षेत्र में हुई इस घटना को लेकर पुलिस काफी देर तक मामले को संज्ञान में नहीं लिया. पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत की गई है.

ये भी पढ़ें:
Valentine's Week Special: कहानी बस्तर के उस लव कपल की, जिन्हें भगवान की तरह पूजते हैं आदिवासी

छत्तीसगढ़: मनचलों के लिए दिल्लगी का जरिया बना पुलिस का यह हेल्पलाइन नंबर, कॉलर्स करते हैं मोहब्बत की बातें 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज