लाइव टीवी

विधायक के खिलाफ नारेबाजी करने वाले निलंबित पदाधिकारियों ने लगाए ये आरोप

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2018, 3:28 PM IST
विधायक के खिलाफ नारेबाजी करने वाले निलंबित पदाधिकारियों ने लगाए ये आरोप
सांकेतिक फोटो:

छत्तीसगढ़ के बस्तर कांग्रेस भवन में चित्रकोट विधायक दीपक बैज के खिलाफ नारेबाजी करने के मामले में कांग्रेस संगठन ने कार्रवाई की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बस्तर कांग्रेस भवन में चित्रकोट विधायक दीपक बैज के खिलाफ नारेबाजी करने के मामले में कांग्रेस संगठन ने कार्रवाई की है. संगठन ने मामले में युवा कांग्रेस के तीन पदाधिकारियों को निलबिंत कर दिया गया है. बीते 27 अगस्त को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के जगदलपुर पहुंची थी, उसी दौरान चित्रकोट विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने दीपक बैज के खिलाफ नारा लगाना शुरू कर दिया था, जिसके बाद विधायक दीपक बैज ने युवक कांग्रेस के अध्यक्ष को तीनों पदाधिकारियों की शिकायत की थी.

यूथ कांग्रेस से निलबिंत तीनों पदाधिकारियों ने प्रेस क्लब जगदलपुर में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा है कि दीपक बैज कार्यकर्ताओं को नहीं पूछते हैं और वे हमेशा धमकाते रहते हैं. स्क्रीनिंग कमेटी के सामने ऐसे विधायक को दोबारा टिकट नहीं देने के लिये वे नारेबाजी कर रहे थे. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि बीते जिला पंचायत चुनाव मे कांग्रेस के 9 सदस्य चुनकर आये थे और भाजपा के 6 थे. तब कैसे भाजपा की अध्यक्ष बन गई, उसमें विधायक दीपक बैज ने भाजपा से हाथ मिलाकर कांग्रेसी सदस्यों की सौदाबाजी की थी.

निलंबित कार्यकर्ता पितांगर कवासी ने आरोप लगाया कि विधायक बैज पर संगठन ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. इससे कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता उनसे काफी ज्यादा नाराज हैं. अगर बैज को दोबारा टिकट दिया जाता है तो कार्यकर्ता काम नहीं करेंगे. वहीं इस पूरे मामले में जब दीपक बैज से पूछा गया तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2018, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...