लाइव टीवी

इमानदारी की मिसाल, इस ऑटो ड्राइवर ने हीरों की ज्वेलरी से भरा बैग लौटाया

Vinod Kushwaha | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 27, 2019, 9:40 AM IST

बैग में 6.50 लाख रुपए के हीरे जड़ित ज्वेलरी व पैसों रखे थे. ऑटो चालक महेश ने पुलिस की मौजदूगी में बैग को उसके मालिक को लौटा दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए उसके ऑटो में छूटे बैग को उसके मालिक को लौटा दिया. बैग में 6.50 लाख रुपए के हीरे जड़ित ज्वेलरी व पैसों रखे थे. ऑटो चालक महेश ने पुलिस की मौजदगी में बैग को उसके मालिक को दे दिया. ऑटो चालक की ईमानदारी को देखते हुये शहर वासियों ने उसकी जमकर तारीफ़ की.

जानकारी के मुताबिक संभाग मुख्यलय जगदलपुर के एक व्यापारिक के घर गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से शादी समारोह में शामिल होने रिश्तेदार आये हुए थे. गाजियाबाद से आई सन्मति ट्रेडर्स के संचालक जयचंद जैन की बहन इस दौरान रेसोर्ट से स्थानीय होटल में आने के लिए ऑटो में बैठी और होटल प्रांगण में उतरते का बाद अपनी बैग ऑटो में ही भूल गई थी.

ऑटो चालक की ईमानदारी को देखते हुये नगर के लोगों और पुलिस ने पुरे परिवार को थाने में सम्मानित किया. ऑटो चालक ने बताया की कीमती जेवर देख उसका परिवार घबरा गया था. किसी तरह वे इस बैग को वापस करना चाहते थे.  उन्होंने जेवर के मालिक का पता लगाया. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में बैग को वापस कर दिया. ऑटो चालक महेश कश्यप की इमानदारी को देखते हुए शहर के लोगों के द्वारा श्री फल शॉल पहनाने हुये 7001 रुपए की सहयोग राशि प्रदान की.

ये भी पढ़ें- स्वेच्छादान घोटाला मामला: सीएम भूपेश बघेल ने दिए पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के खिलाफ जांच के आदेश

ये भी पढ़ें -रायपुर: SBI उरला ब्रांच में सेंधमारी, अधिकारी कर रहे चोरी गए सामान का आंकलन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 26, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...