लाइव टीवी

बस्तर सांसद दीपक बैज को गोली मारने की धमकी, लोहंडीगुड़ा पुलिस ने शुरू की जांच
Bastar News in Hindi

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: May 23, 2020, 3:01 PM IST
बस्तर सांसद दीपक बैज को गोली मारने की धमकी, लोहंडीगुड़ा पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

एसडीओपी लोहंडीगुड़ा राकेश कुर्रे ने न्यूज 18 को जानकारी देते हुए बताया है कि सासंद को जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गयी है उसे ट्रेस किया जा रहा है.

  • Share this:
जगदलपुर. बस्तर (Bastar) सांसद दीपक बैज (Deepak Baij) को गोली मारने की धमकी मिली है. इस मामले को लेकर बस्तर सांसद द्वारा लोहंडीगुड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. बस्तर सांसद दीपक बैज ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए बताया कि शुक्रवार की शाम जब वे अपने संसदीय क्षेत्र बास्तानार के दौरे पर थे उस दौरान किसी अज्ञात शख्स ने उन्हें उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया. फिर सामने वाले शख्स ने जान से मारने की धमकी दी.

सांसद दीपक बैज के मुताबिक धमकी देने वाले ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है. क्योंकि जिस इलाके में दीपक बैज थे वह इलाका धुर नक्सल क्षेत्रों में गिना जाता है. ऐसे में नक्सली मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है. उधर बस्तर सांसद को मिली इस धमकी बाद महिला कांग्रेस संघटन के साथ ही कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव मलकीत सिंह गैदु उनसे मिलने लोहंडीगुड़ा रवाना हो रहे हैं.

पहले भी आ चुका है मामला



वैसे जनप्रतिनिधियों को धमकी दिए जाने का ये पहला मामला नहीं है. इससे ठीक दो दिन पहले लाल स्याही से लिखा हुआ एक खत भाजपा जिला उपाध्यक्ष जो कि वर्तमान में रमईया वार्ड से भाजपा के पार्षद मिल था. उन्हें भी परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया है. बस्तर के जनपतिनिधियों को लेकर मिल रही धमकी से राजनीतिक जगत में काफी नाराजगी बनी हुई है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.



पुलिस ने कही ये बात

बस्तर सांसद दीपक बैज को जान से मारने की धमकी के मामले में एसडीओपी लोहंडीगुड़ा राकेश कुर्रे ने न्यूज 18 को जानकारी देते हुए बताया है कि सासंद को जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गयी है उसे ट्रेस किया जा रहा है. पुलिस का दावा है कि जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

अकेली महिला से किया रेप, वीडियो बनाकर देते था वायरल करने की धमकी, फिर...  

महीने में दूसरी बार निगम का शटडाउन, 27 मई की शाम रायपुर के इन इलाकों में नहीं मिलेगा पानी 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading