पुलिस से बचने के लिए जुआरी ने सब इंस्‍पेक्‍टर को दांतों से काट लिया

Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 9, 2017, 12:18 PM IST
पुलिस से बचने के लिए जुआरी ने सब इंस्‍पेक्‍टर को दांतों से काट लिया
जुआरियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जानकारी देते हुए एएसपी लखन पटले.
Vinod Kushwaha | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 9, 2017, 12:18 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के बस्तर जिले में जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई पुलिस को उस वक्त भारी पड़ गई, जब जुए के एक फड़ में एक जुआरी ने पुलिस से बचने के लिए एक सब इंस्‍पेक्‍टर को दांत से बुरी तरह कांट लिया. बाद में पुलिस ने आरोपी को पकड़कर हिरासत में लिया.

एएसपी लखन पटले के मुताबिक नगरनार थाना क्षेत्र के मंगनपुर में पुलिस को जुआ खेले जाने की जानकारी मिली. इसके बाद मौके पर नगरनार पुलिस को रवाना किया गया. पुलिस जैसे ही वहां पर पहुंची, तीन की संख्‍या में मौजूद जुआरी वहां से भागने लगे. इसी दौरान एक धर्मेंद्र सेठिया नामक एक आदतन बदमाश ने पुलिस से बचने के लिए सब इंस्पेक्टर पर हमला बोल दिया और उसके पैर में दांत से काट लिया.

बाद में धर्मेंद्र सेठिया सहित तीनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इनके पास से पुलिस ने कुछ नकदी भी बरामद की है. जिस जुआरी ने सब इंस्पेक्टर हमला किया, उसके खिलाफ तीन अलग-अलग धाराओं के तहत मामला कायम किया गया है. उसके खिलाफ जिले के विभिन्‍न थानों में पहले से कई मामले दर्ज हैं.

आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों से जगदलपुर में जुआरियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चलाया हुआ है. कुछ दिनों पहले पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए शहर के एक इलाके से करीब एक दर्जन से भी ज्यादा जुआरियों को पकड़ा था और इनके पास से करीब आठ लाख रुपए भी जब्‍त किए थे.
First published: August 9, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर