लाइव टीवी

बस्तर में ग्रामीणों ने सरेराह पुलिस को मारे लात-घूसे, अफसरों ने संभाला मोर्चा

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: February 12, 2020, 6:06 PM IST
बस्तर में ग्रामीणों ने सरेराह पुलिस को मारे लात-घूसे, अफसरों ने संभाला मोर्चा
सड़क हादसे के बाद पुलिस की पिटाई.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिल के जगदलपुर में पुलिस (Police) की सरेराह पिटाई कर दी गई है. इसमें पुलिस जवानों को चोट भी लगी है.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिल के जगदलपुर में पुलिस (Police) की सरेराह पिटाई कर दी गई है. जिला मुख्यालय जगदलपुर (Jagadalpur) से आरापुर के ग्रामीणों ने पुलिस जवानों की पिटाई की है. आरापुर के पास पुलिस वाहन की ठोकर से दो ग्रामीणों की मौत के बाद वहां हंगामा हो गया. ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस की टीम पर ही हमला कर दिया. ग्रामीणों ने जमकर लात घूसे बरसाए. इससे कुछ पुलिस जवानों को चोट भी आई है. घटना की सूचना के बाद पुलिस की अतिरिक्त टीम वहां रवाना की गई.

बस्तर पुलिस (Bastar Police) से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर को आरापुर से पुलिस वाहन गुजर रहा था. इसी दौरान वाहन की चपेट में दो ग्रामीण आ गए. हादसे में 2 ग्रामीणों की मौत हो गई. इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने वाहन में सवार पुलिस वालों की जमकर पिटाई कर दी. केशलूर क्षेत्र के एसडीओपी यूलैन्डन यार्क ने न्यूज 18 से बातचीत में बताया कि बीजापुर के नक्सल ऑपरेशन के एसडीओपी सहित उनके सुरक्षा गार्ड सहित कुछ जवान बीजापुर से जगदलपुर आए हुए थे. सरकारी काम को निपटाने के बाद जब वे अपने वाहन क्रमांक सीजी 03-5903 से  वापस बीजापुर  लौट रहे थे, उस समय आरापुर के पास लूना सीजी- 17- 5736 में सवार दो ग्रामीण जो कि बस्तर (Bastar) कोलचूर के रहने वाले हैं जगदलपुर की तरफ लौट रहे थे. बीच में आए अचानक वाहन को देखकर वे अपना सतुंलन खो बैठे और सीधे तेज रफ्तार पुलिस के वाहन से टकरा गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

Chhattisgarh
ग्रामीणों ने पुलिस के जवानों की पिटाई की.


अफसरों ने संभाला जिम्मा

मिली जानकारी के मुताबिक आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन में मौजूद पुलिस जवानों की पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद मामले की सूचना संबंधति कोडेनार थाने में दी गई. इसके बाद आला अफसरों को भी इसकी जानकारी लगी. मौके पर केशलूर के एसडीओपी यूलैन्डन यार्क और कोडेनार थाने से अतिरिक्त बल भेजा गया. अफसरों ने ग्रामीणों को समझाया और फिर मामला शांत हुआ. मारपीट में घायल पुलिस जवानों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. कोडेनार पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:
धमतरी में 10 महीने में लोग पी गए 125 करोड़ रुपये की शराब, फिर भी लक्ष्य से 83 करोड़ कम छत्तीसगढ़: मनचलों के लिए दिल्लगी का जरिया बना पुलिस का यह हेल्पलाइन नंबर, कॉलर्स करते हैं मोहब्बत की बातें 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 5:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर