• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत ने मंच से कहा कुछ ऐसा, लोगों ने खूब लगाए ठहाके

छत्तीसगढ़ के मंत्री अमरजीत भगत ने मंच से कहा कुछ ऐसा, लोगों ने खूब लगाए ठहाके

छत्तीसगढ़ सरकार में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ सरकार में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत (Amarjeet Bhagat) बुधवार को जगदलपुर (Jagadalpur) पहुंचे.

  • Share this:
बस्तर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत (Amarjeet Bhagat) बुधवार को जगदलपुर (Jagadalpur) पहुंचे. मंत्री भगत ने जगदलपुर मधुर गुड़ योजना का शुभारंभ किया. इस पर मौके पर मंच से उन्होंने एक बयान दिया, जिसके बाद सभी ठहाके लगाने लगे. मंत्री अमरजीत ने कहा- 'बस्तर और सरगुजा भाई-भाई हैं. सरगुजा आपको नमक, चना और चावल खिलाता है और बस्तर पिलाता है.' मंच पर ही बैठे आबकारी मंत्री कवासी लखमा की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने बयान दिया. इसके बाद मंच सहित पूरे सभा स्थल पर ठहाके गुंजने लगे. बता दें कि मंत्री कवासी लखमा बस्तर संभाग के कोंटा सीट से विधायक हैं.

जगदलपुर में मंच से मंत्री अमरजीत भगत ने अपने बयान को समझाते हुए कहा कि आपके बस्तर के आबकारी मंत्री कवासी लखमा हैं. मैं खाद्य मंत्री हूं और सरगुजा से आता हूं. मंत्री अमर जीत भगत के इस बयान के बाद सभा स्थल पर जमकर ठहाके गूंजे. जगदलपुर में निगम सरकार के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में प्रदेश के शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह, खाघ मंत्री अमरजीत भगत पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को भी आना था, लेकिन वे नहीं पहुंचे, जिसके बाद कार्यक्रम को बस्तर और सरगुजा के मंत्री ने सम्पन्न कराया.

कवासी ने डॉ. रमन सिंह पर साधा निशाना
बस्तर में ही मंत्री कवासी लखमा ने प्रदेश के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधा. मंत्री कवासी लखमा से डॉ. सिंह की सुरक्षा कम किए जाने को लेकर मीडिया ने सवाल किए. इसके जवाब में मंत्री लखमा ने कहा कि रमन सिंह की सुरक्षा केन्द्र सरकार ने कम की है. अब वे किसी काम के नहीं रहे. इसलिए प्रधानमंत्री ने उनकी सुरक्षा कम कर दी है.

देखें लाइव Tv


ये भी पढ़ें:
डांट से नाराज किशोरी ने रची अपहरण झूठी कहानी, खुद संग भाई को भी बनाया बंधक

Exclusive: नक्सलियों का दावा- चुनाव में खलल डालने 97 KG बारूद से बीजापुर में CRPF पर किया था हमला! 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज