लाइव टीवी

नहाते समय भाजयुमो नेता इंद्रावती नदी में लापता,गोताखोरों की टीम कर रही तलाश

Vinod Kushwaha | News18 Chhattisgarh
Updated: October 29, 2019, 1:35 PM IST
नहाते समय भाजयुमो नेता इंद्रावती नदी में लापता,गोताखोरों की टीम कर रही तलाश
तोकापाल ब्लॉक के घाट धनोरा का रहने वाला एक युवक इंद्रवती नदी में नहाने के दौरान लापता हो गया है.(सांकेतिक तस्वीर)

अब मंगलवार सुबह जगदलपुर से गोताखोरों की टीम युवक के रेस्क्यू के लिए भेजी गई है. बताया जा रहा है कि लापता युवक भाजपा (BJP) युवा मोर्चा का सदस्य भी है. फिलहाल डूबे युवक की तलाश की जा रही है.

  • Share this:
जगदलपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) इलाके में नहाने के दौरान एक युवक लापता हो गया है. बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह युवक इंद्रावती नदी (Indravati River) में नहाने गया था. जैसे ही नहाने के लिए नदी में उतरा, पानी का बहाव तेज हो गया और वो बह गया. शाम तक जब युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. लेकिन कहीं पता नहीं चला. स्थानीय निवासियों ने भी नदी के आस-पास तलाश की, लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया. अब मंगलवार सुबह जगदलपुर से गोताखोरों की टीम युवक के रेस्क्यू के लिए भेजी गई है. बताया जा रहा है कि लापता युवक भाजपा (BJP) युवा मोर्चा का सदस्य भी है. फिलहाल डूबे युवक की तलाश की जा रही है.

शाम तक घर नहीं लौटा युवक

तोकापाल ब्लॉक के घाट धनोरा का रहने वाला एक युवक इंद्रावती नदी में नहाने के दौरान लापता हो गया है. युवक का नाम नवीन देवांगन बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह नदी के भोंड एनीकट में नवीन नहाने गया था. वो रोज नदी में नहाने जाता था. तकरीबन 11.30 बजे आस-पास के युवकों के साथ वो नदी में उतरा. अचानक नदी के तेज बहाव में युवक फंस गया और बाहर नहीं निकल पाया.

बताया जा रहा है कि लापता युवक भाजपा (BJP) युवा मोर्चा का सदस्य भी है.


परिजनों ने दी पुलिस को सूचना

नवीन जब देर शाम तक घर वापस तो परिजनों को चिंता होने लगी. इस बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एनीकट में पहुंची और लापता युवक की पतासाजी शुरू की. देर रात तक स्थानीय ग्रामीणों की मदद से युवक को खोजा जाता रहा लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद मंगलवार को होमगार्ड सेनानी प्रमुख संतोष मार्बल के नेतृत्व में गोताखोरों की टीम एनीकट भेजी गई है. फिलहाल रेस्क्यू टीम युवक की तलाश कर रही है. नवीन देवांगन को भाजपा युवा मोर्चा का सक्रिय सदस्य भी बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

भिलाई के दो खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, बैडमिंटन के मिक्स डबल्स टूर्नामेंट में जीता गोल्ड 

गोवर्धन पूजा में एक अलग अंदाज में दिखे सीएम भूपेश बघेल, देखिए ये खास PHOTOS  

गौठान दिवस: पारंपरिक वेशभूषा में सीएम भूपेश बघेल ने की पूजा, कलाकारों के साथ किया राउत नाच   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बस्तर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...