• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • छोटे भाई की पत्नी को गला रेतकर मारा, फिर करने लगा खुदकुशी की कोशिश

छोटे भाई की पत्नी को गला रेतकर मारा, फिर करने लगा खुदकुशी की कोशिश

पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है. (File Photo)

पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है. (File Photo)

आरोपी (Convict) ने पुलिस (Police) के सामने अपना जुर्म (Crime) कबूल किया और पूरी वारदात बताई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की बात कर रही है.

  • Share this:
जगदलपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) जिले में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की पत्नी की हत्या (Murder) कर दी है. महिला की गला रेतकर हत्या करने के बाद आरोपी खुद आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश करने लगा. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव के पास एक पेड़ में फांसी लगाने लगा. तभी आस-पास मौजूद लोगों ने तुरंत उसे फांसी से उतारा और नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. फिर घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को जो बताया उससे उनके होश उड़ गए. आरोपी ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया और पूरी वारदात बताई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच की बात पुलिस कर रही है.

गला रेत कर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर जिले के बस्तर चौकी के ग्राम रामपाल में बुधवार को अपने भाई की पत्नी का गला रेतकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज है. घटना के संबध में जानकारी देते हुए शहर पुलिस अधीक्षक हेमराज सिदार ने बताया है कि आरोपी धनसाय मौर्य ने अपने छोटे भाई की पत्नी को चाकू से गला रेत कर मार दिया. इस घटना में छोटे भाई की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी ने डर के मारे गांव के एक पेड़ में फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि आरेापी जब फांसी पर झूल रहा था उस दौरान गांव के लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में फांसी के फंदे के नीचे उतारा और 112  की मदद से नजदीकी के स्वास्थ्य केन्द्र भेजा. स्वास्थ्य अच्छा होने के बाद आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान आरेापी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 

भूपेश सरकार के प्रमोशन में आरक्षण के फैसले को चुनौती, हाईकोर्ट में पहली याचिका दायर  

पानी से भरे गड्ढे में मिली मां-बेटे की लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज