अपना शहर चुनें

States

बेमेतरा से 3 दिन पहले लापता युवती की खेत में मिली लाश, हत्या की आशंका

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर ग्राम पेंड्रीतराई में खेत में एक युवती का शव मिला है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर ग्राम पेंड्रीतराई में खेत में एक युवती का शव मिला है. युवती 9 जनवरी से अपने घर से लापता हो गई थी. बताया जा रहा है कि युवती 9 जनवरी को घर से नवधा रामायण में गई हुई थी, जिसका शव रविवार को सुबह खेत में मिला. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. मामले में पुलिस ने कुछ संहदेहियों को हिरासत में भी लिया है. युवती की हत्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है.

बेमेतरा पुलिस (Bemetara Police) से मिली जानकारी के मुताबिक युवती झांकी निषाद पिता गोवर्धन निषाद उम्र 19 वर्ष ग्राम पेंड्रीतराई की निवासी है, जो बीते 9 जनवरी को दोपहर लगभग 2:30 बजे घर से नवधा रामायण में शामिल होने गई थी. जिसके बाद से युवती घर नही पहुंची थी, परिजनों ने ग्राम के अलावा अन्य स्थानों पर पतासाजी के दौरान कुछ भी पता नही चलने से सिटी कोतवाली पहुंच युवती की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज 11 जनवरी को करवाया गया. इसके बाद आज सुबह खेत में काम करने गए ग्रामीण के द्वारा पता चला कि युवती का शव बस्ती से लगभग 1 किलोमीटर दूर खेत में पम्प हॉउस के नीचे पड़ा हुआ है, जिसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को तथा सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई.

मर्ग कायम कर जांच
बेमेतरा के कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पंचनामें के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. मृतिका के परिजनों को भी मामले में सूचना दे दी गई है. पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है. संदेहियों से पूछताछ की जा रही है.
ये भी पढ़ें:


नए साल का तोहफा: सात हजार शिक्षाकर्मियों को जल्द नियमित करेगी सरकार 

मंत्रियों के साथ CM भूपेश बघेल ने देखी फिल्म छपाक, BJP पर लगाए ये आरोप 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज