बेमेतरा: 55 साल के शख्‍स पर 10 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप

आरोपी ने नाबालिग को सफाई करने और कबाड़ देने के बहाने बुलाया था. पीड़ि‍ता ने जब इस घटना की जानकारी परिजनों को दी तो मामला दर्ज कराया गया.

Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: July 9, 2019, 10:52 AM IST
बेमेतरा: 55 साल के शख्‍स पर 10 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप
बेमेतरा में एक नालाबिग बच्चे से दुष्कर्म किया गया है.
Komal Singh Rajput
Komal Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: July 9, 2019, 10:52 AM IST
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक बुजुर्ग पर 10 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा में मोहभट्ठा वार्ड के आवासीय कॉलोनी में 10 वर्षीय आदिवासी लड़की को 55 वर्ष के रघुवीर वर्मा ने सफाई करने और कबाड़ देने के बहाने बुलाया था. आरोप है कि नाबालिग के आने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिस अधेड़ पर रेप का आरोप लगाया गया है, वह एक और बच्ची को हवस का शिकार बनाने के आरोप में जेल से जमानत पर बाहर आया है. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

chhattisgarh news, छत्तीसगढ़ latest news, छत्तीसगढ़ समाचार, Chhattisgarh samachar,Chhattisgarh news in hindi, bemetara, bemetara news, rape of a girl, rape of a minor girl in bemetara, बेमेतरा, बेमेतरा में रेप, बेमेतरा में बच्ची से रेप, बेमेतरा क्राइम न्यूज
आरोपी पर पहले भी एक बच्चे के साथ दुष्कर्म का आरोप लग चुका है.


ये है पूरा मामला 

बेमेतरा के मोहभट्ठा वार्ड के आवासीय कॉलोनी में 10 वर्षीय कामगार आदिवासी लड़की के साथ 55 वर्ष के अधेड़ ने सफाई करने और कबाड़ देने के नाम पर बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजन को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंचीं और मामला दर्ज कराया. आरोपी रघुवीर वर्मा मोहभट्ठा कॉलोनी में आवंटित आवास में रहता है. उसने 7 जुलाई को बच्ची के साथ शर्मनाक हरकत की थी. कोतवाली थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

जशपुर में दंतैल हाथी का आतंक, हमला कर महिला को किया घायल 

पुलिस कस्टडी में मौत को बीजेपी ने बताया हत्या, जांच रिपोर्ट में खड़े किए कई सवाल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेमेतरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 10:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...