बेमेतरा में करोड़ों रुपयों से भरी एटीएम कैश वैन लूटने वाले 6 नकाबपोश बदमाश गिरफ्तार
Bemetara News in Hindi

बेमेतरा में करोड़ों रुपयों से भरी एटीएम कैश वैन लूटने वाले 6 नकाबपोश बदमाश गिरफ्तार
पुलिस ने बरामद की लूट के 1 करोड़ 64 लाख रुपए

बेमेतरा में एटीएम कैश वैन (ATM Cash Van) से 1 करोड़ 64 लाख रुपए लूटकर (Loot) फरार हुए 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है. शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे बंदूक की नोक पर लुटेरे एटीएम कैश वैन (ATM Cash Van) से 1 करोड़ 64 लाख रुपए लूटकर (Loot) फरार हो गए. हालांकि ग्रामीणों की सतर्कता के कारण बदमाशों को महज 3 घंटे में ही पकड़ लिया गया. घटना जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर झाल व अतरिया गांव के बीच बेमेतरा-मुंगेली मुख्य मार्ग की है.

पूरा मामला

कार सवार लुटेरों पर ग्राम पड़कीडीह के लोगों ने पत्थर भी बरसाए, पर लुटेरे खाली सड़क का फायदा उठाकर फरार हो गए. कैश वैन बेमेतरा से नवागढ़ एसबीआई एटीएम (SBI ATM) में पैसे डालने के लिए निकली थी, पर बीच रास्ते में ही पंचर हो गई. इतने में पीछे से सफेद रंग की होंडा सिटी कार में 6 बदमाश पहुंच गए. नकाबपोश बदमाशों ने टायर बदल रहे ड्राइवर और कैश वैन के अंदर बैठे गार्ड पर बंदूक
तान दी. इसके बाद लुटेरों ने कर्मी से लॉकर खुलवाकर नोटों से भरी पेटी कार में रखवा ली और गार्ड की 12 बोर की राइफल लेकर फरार हो गए.



बच्चा चोर की अफवाह पर ग्रामीणों ने बदमाशों को धर दबोचा



 

मामले की सूचना होने पर पुलिस ने जिले के सभी सीमाओं की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है. बेमेतरा के अलावा दुर्ग, राजनांदगांव और कवर्धा में भी पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. बदमाश कच्ची रास्तों में कार लेकर भाग रहे थे, लेकिन बीच में नाला आने के कारण वे कार वहीं छोड़कर खेत में भागने लगे. इतने में बच्चा चोर समझ कुछ ग्रामीण लुटेरों के पीछे भागे, जिस पर बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी. इससे आक्रोशित हुए ग्रामीण ने आसपास के गांव वालों को फोन के जरिए सूचना देकर आरोपियों की घेराबदी कर पकड़ लिया. ग्रामीणों ने लुटेरों की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
ग्रामीणों की सतर्कता से आरोपियों की हुई गिरफ्तारी


ग्रामीणों की सतर्कता से आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

डीआईजी ने कहा कि आरोपियो को रायपुर ले जाया गया है, जहां पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. बहरहास, अफवाह भले ही बच्चा चोर की हो पर ग्रामीणों की सतर्कता से आरोपियों को महज चंद घंटों में ही पकड़ लिया गया. इस तरह 3 घंटे की भागम भाग में सभी लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- रायपुर में मिलने वाला दूध नहीं है सुरक्षित, सैंपल की जांच में मिला यूरिया

रायपुर के MGM अस्पताल की मान्यता रद्द, सरकारी अनुदान पर भी लगी रोक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading