• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • घर के बाहर खेलते वक्त तालाब में गिरा 6 साल का बच्चा, डूबने से हुई मौत

घर के बाहर खेलते वक्त तालाब में गिरा 6 साल का बच्चा, डूबने से हुई मौत

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.   (Demo pic)

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. (Demo pic)

तालाब काफी गहरा था. पानी ज्यादा होने के कारण बच्चा डूब गया और उसकी मौत हो गई

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बच्चा घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान बच्चा तालाब में गिर गया. डूबने से बच्चे की मौत हो गई. शव जब तालाब के उपर आया तो लोगों को घटना की जानकारी हुई. बच्चे की मौत की बाद गांव में मातम फैल गया है. माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा में दाढी इलाका के ग्राम पंचभैया के रहने वाले संतोष कुमार का 6 साल का बच्चा अपने घर के पास खेल रहा था. पास ही एक तालाब भी था. बच्चा खेल-खेल में तालाब के पास पहुंच गया. अचानक उसका पैस फिसल गया और वो तालाब में गिर गया. तालाब काफी गहरा था. पानी ज्यादा होने के कारण बच्चा डूब गया और उसकी मौत हो गई

देर रात तक की तलाश

काफी देर तक जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चल पाया. देर रात तक गांव वाले बच्चे को खोजते रहे. बच्चे की कोई जानकारी नहीं मिली.

तालाब में मिला शव

मंगलवार सुबह एक महिला ने तालाब में एक शव तैरता देखा. इस बाद गांव के कोटवार को इसकी सूचना दी गई. कोटवार ने बच्चे के परिजनों को घटना की जानकारी दी. तालाब से शव को निकाला गया. शव को देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

ये भी पढ़े: 

चित्रकोट उपचुनाव: प्रचार की रणनीति बदलेगी BJP, इन दिग्गजों पर होगी 'माहौल' बनाने की जिम्मेदारी

इस गांव में बिना रावण दहन किए मनाया जाता है दशहरा, लोगों को सताता है ये डर 

20 सालों से ढोलक की थाप के साथ राम भजन गा रही है ये मुस्लिम महिला 

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज