अपना शहर चुनें

States

दिनदहाड़े बच्चों के सामने मां की निर्मम हत्या, नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम

demo pic
demo pic

फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में दिनदहाड़े एक महिला की हत्या कर दी गई है. कुछ नकाबपोशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त महिला घर पर अकेली थी. आरोपियों ने जब मां की हत्या की उस समय महिला के बच्चे भी पास ही थे. जानलेवा वार से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक बेमेतरा जिले के नानघाट इलाके में सोमवार सुबह दिनदहाड़े एक महिला की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि ये घटना गनियारी इलाके की है. सोमवार सुबह गांव की एक महिला अपने घर पर कुछ काम कर रही थी. इसी दौरान कुछ नकाबपोश अचानक महिला के घर जबरदस्ती घुस गए. इससे पहले महिला कुछ समझ पाती बदमाशों ने महिला पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोपियों ने धारदार हथियार से महिला पर कई वार किए. इस हमले से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला के दो बच्चे भी है. घटना के दौरान बच्चे पास ही खेल रहे थे. जब आस-पास के लोगों ने महिला की खून से सनी लाश देखी, तब जाकर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. नानघाट पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. पुलिस आस-पास के लोगों से भी घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:



विधवा महिला से बीमा राशि के नाम पर फ्रॉड, ठग एजेंट देता था ये धमकी 
खारिज हो सकती है डॉ. पुनीत गुप्ता की जमानत याचिका, सुप्रीम कोर्ट में 10 मई को होगी सुनवाई 

छत्तीसगढ़: एयरपोर्ट सर्विस क्वालिटी में रायपुर के विवेकानंद एयरपोर्ट को देश में मिला 5वां रैंक 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज