होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /भाषण देकर लौट रहे कांग्रेस नेता की जीभ काटी, BJP समर्थकों पर आरोप

भाषण देकर लौट रहे कांग्रेस नेता की जीभ काटी, BJP समर्थकों पर आरोप

राहुल दानी (तस्वीर- फेसबुक)

राहुल दानी (तस्वीर- फेसबुक)

कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे के समर्थन में भाषण देने वाले युवा कांग्रेस के चर्चित नेता राहुल दानी की जीभ काट दी गई ह ...अधिक पढ़ें

    छत्तीसगढ़ में बेमतरा जिले की साजा विधानसभा सीट पर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे के समर्थन में भाषण देने वाले युवा कांग्रेस के चर्चित नेता राहुल दानी की जीभ काट दी गई है. राहुल को गंभीर हालत में भिलाई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी सर्जरी कराई जा रही है. घटना के बाद से राहुल कोमा में थे.

    बताया जा रहा है कि चुनावी सभा के दौरान युवा कांग्रेस के नेता को सभा में भाषण देना महंगा पड़ गया. यह घटना 31 अक्टूबर के रात की है जब धमधा में युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने के बाद राहुल दानी ढाबे में खाना खाने जा रहे थे. इसी बीच अज्ञात हमलावरों ने पहले उनकी गाड़ी रोककर उनके साथ मारपीट की और जीभ काटकर उन्हें सड़क किनारे छोड़कर भाग गए. बाद में राहगीरों ने उन्हें एंबुलेंस से भिलाई के निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है.

    यह भी पढ़ें- रायपुर विधानसभा की चारों सीटों के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

    राहुल दानी ने बताया कि अज्ञात हमलावरों ने मारपीट के बाद उनकी जीभ काटकर उन्हें मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए. तीन दिन कोमा में रहने के बाद रविवार को राहुल को होश आया. अज्ञात हमलावर मारपीट के दौरान कह रहे थे कि, 'भाषण देने का ज्यादा शौक है. अब तेरी जीभ काट देते हैं'. हमले में राहुल के चेहरे को गंभीर चोट पहुंची है.



    बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है. आरोप है कि साजा से बीजेपी प्रत्याशी लाभचंद बाफना के समर्थकों ने कांग्रेस नेता से मारपीट की है.

    यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ चुनाव: अब तक 80 सभाएं कर चुकी है भाजपा, नैय्या पार लगाने अब आएंगे ये दिग्गज

    Tags: All India Congress Committee, Assembly Election 2018, Chhattisgarh Assembly Election 2018, Chhattisgarh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें