अपना शहर चुनें

States

अनियंत्रित कार तालाब में गिरी, दम घुटने से ड्राइवर सहित एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है. (सांकेतिक तस्वीर)
हादसे पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है. (सांकेतिक तस्वीर)

परिवार स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान पुलिस ने कर ली है.

  • Share this:
बेमेतरा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा (Bemetara) जिले में गुरुवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ. हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत (Dead) हो गई. हादसे में कार के ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया. मिली जानकरी के मुताबिक बाबा मोहतरा की ओर से आ रही कार हादसे का शिकार हो गई. सभी मृतकों की पहचान हो गई है. कहा जा रहा है कि सभी गांव देवरी नांदल के निवासी थे और ड्राइवर ग्राम टेमरी का निवासी था. परिवार स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था, इसी दौरान ये हादसा हो गया. हादसे में मारे गए लोगों का नाम आसकरण टंडन,संतरा टंडन,सत्या टंडन,रुहान टंडन,अनिता टंडन,निखिल टंडन, आसकरण दिवाकर और आशा टंडन पुलिस ने बताया है. मृतकों में चार पुरुष, तीन महिला और एक बच्चा शामिल है.

रेज रफ्तार कार तालाब में गिरी 

घटना गुरुवार रात तकरीबन 8 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ग्राम नादल से चंदनु चौक इलाके का रहने वाला एक परिवार गांव देवरी नांदल में एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. तभी बेमेतरा के मोहभट्टा गार्डन के पास अनियंत्रित होकर तलाब में जा घुसी. कार में पानी भरने से दम घुटने के कारण कार में सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान कर जिला प्रशासन ने 25-25 हजार की आर्थिक सहायता की तत्काल घोषणा की.
बताया जाता है कि इस दर्दनाक घटना की जानकारी आसपास के लोगों को होते ही मोहभट्टा इलाके में हड़कंप मच गया. कार में फंसे लोगों को रस्सी की सहायत से तालाब से निकालने की कोशिश की गई. फिर घटना की जानकारी बेमेतरा थाने में दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जेसीबी के माध्यम से तालाब से कार को बाहर निकाला. कार सवार सभी 8 लोगों को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टों ने सभी 8 लोगों को मृत घोषित कर दिया.सीएम ने जताया दुखमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा जिले में मोहभट्टा के पास हुए कार हादसे में  8 लोगों की मृत्यु होने पर गहरा दुख जताया है. सीएम बघेल ने प्रशासन को पीड़ित परिवार के अन्य परिजनों का पता करने और उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.




ये भी पढ़ें: 

पैसेंजर को आया हार्ट अटैक, रायपुर एयरपोर्ट पर हुई फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग 

भूपेश कैबिनेट की बैठक में अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर, राजगीत को लेकर हुआ ये बड़ा फैसला 

CM भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ये तो देश से आपने नाइंसाफी की  

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज